मनोरंजन

उर्फी जावेद के कटे हए टॉप से दिखे अंडरगार्मेंट्स, लोग बोले- पार कर दी अश्लीलता की हदें

नई दिल्ली, 2 सितंबर। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कारनामा करती दिखाई दीं, जिसे देखकर सिर्फ पैपराजी ही नहीं बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए। उन्होंने जो आउटफिट पहना था उसमें उनके अंडरगार्मेंट्स साफ नजर आ रहे थे। जिसके चलते उर्फी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं।

ऐसे आउटफिट में दिखीं

उर्फी जावेद को हाल ही में पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, इस दौरान वो ब्लू जैकेट और जींस पहने नजर आईं। उनकी जैकेट सामने से रिप्ड थी, जिसकी वजह से उनके पिंक रंग के अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे थे। उर्फी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को पोनी में बांधा हुआ था। उन्होंने चेहरे को मास्क से ढ़का था लेकिन कैमरे के सामने पोज देने से पहले मास्क उतार दिया था। यहां देखें वायरल हो रही उर्फी की ये तस्वीरें-

urfi javed

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

जाहिर तौर पर उर्फी इस आउटफिट में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ उन्हें इसके लिए तारीफें मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कह डाला है कि उन्होंने इस आउटफिट में तस्वीरें खिंचवा कर अश्लीलता की हदें पार कर दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button