मनोरंजन

पत्रलेखा पॉल ने शादी की चुनरी पर लिखवाया था खास मैसेज, राजकुमार राव से इस तरह कही दिल की बात

नई दिल्ली, 17 नवबंर। बॉलीवुड अबिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए। राजकुमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ कुछ दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपनी शादी में पत्रलेखा पॉल ने खूबसूरत साड़ी पहनी थी इसके साथ उन्होंने सिर पर लाल चुनरी ओढ़ी थी। पत्रलेखा की चुनरी खासतौर पर कस्टमाइज की गई थी। जिसमें उन्होंने राजकुमार राव के लिए एक मैसेज लिखा था

राजकुमार राव और पत्रलेखा पॉल ने अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। शादी के दौरान पत्रलेखा पॉल के खूबसूरत दुपट्टे ने लोगों का ध्यान खींचा। पत्रलेखा का दुपट्टा बेहद खास था ना केवल उनके फैंस के लिए बल्कि उनके पति राजकुमार राव के लिए भी। दरअसल पत्रलेखा का दुपट्टा खासतौर पर कस्टमाइज किया गया था। जिसमें राजकुमार राव के लिए बंगाली में खास मैसेज लिखा था।

पत्रलेखा के दुपट्टे में बंगाली भाषा में लिखा था, ‘अमर पोरन भौरा भालोबाशा, अमी तोमार शो मोर पोन कोरिलम।’ इसका हिंदी में मतलब होता है, ‘मैं प्यार से भरे अपने दिल को आपको सौंपती हूं।’ इसके बारे में सब्यसाची के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी मिली है। पत्रलेखा के फैंस उनके इस प्यारे जेस्चर को खूब पसंद कर रहे हैं। पत्रलेखा की चुनरी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी की चुनरी में ‘सदा सौभाग्यवती भवः’ लिखवाया था।

बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार फैंस को भी कई दिनों से था। शादी से पहले दोनों की सगाई का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें राजकुमार घुटने पर बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहना रहे थे। इस वीडियो को भी खूब पसंद किया गया था। वहीं अब जब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं तो इनके फैंस की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button