छत्तीसगढ

राजीव भवन कांग्रेस भवन नहीं तबादला भवन बनते जा रहा है: संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि विकास और जनकल्याण के कामों के बजाय प्रदेश की कांग्रेस सरकार ‘तबादला उद्योग’ में ही रमी हुई है। छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री मैदानी क्षेत्रों में घूमना छोड़ केवल राजीव भवन में बैठकर सरकार चलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए ही यह सरकार इतनी जल्दी अलोकप्रिय हो गई। राजीव भवन कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक गतिविधियों का केन्द्र ना होकर केवल तबादला भवन के रूप में कार्य करने का केन्द्र बनता जा रहा है। राज्य सरकार ने छोटे कर्मचारी से लेकर डी.जी.पी. व मुख्य सचिव तक के तबादले किए लेकिन सरकार जनता के विश्वास पर खरा नहीं उतर पाई
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश एक तरफ असुरक्षा, अपराध, अराजकता की ओर बढ़ता नजर आ रहा है तो दूसरी तरफ बेलगाम प्रशासन तंत्र एक नए तरह के आतंक का प्रतीक बनता जा रहा है। प्रदेश सरकार न तो कानून-व्यवस्था का राज कायम कर पा रही है और न ही प्रशासनिक आतंक को काबू में रख पा रही है। प्रतिशोध की राजनीति कर रही प्रदेश सरकार की अपने कार्यकाल में कोई उल्लेखनीय उपलब्धि तो है नहीं, इसलिए जुबानी जमाखर्च से मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता को भरमाने में लगे हैं। काम करने के बजाय ‘काम करते हुए दिखने’ की लालसा में प्रदेश के मुख्यमंत्री इन दिनों फिर तबादलों की झड़ी लगा रहे हैं।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सत्ता सम्हालने के बाद से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सिर्फ तबादला-तबादला ही खेल रहे हैं जो अब कांग्रेस के लिए उद्योग की शक्ल अख्तियार कर चुका है। श्री श्रीवास्तव ने प्रदेश सरकार को सही और सुस्पष्ट दृष्टिकोण के साथ काम करने की नसीहत दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button