Bigg Boss 16 Promo : घरवालों के हाथ में है इस हफ्ते का एलिमिनेशन, निमृत बनीं नागिन तो नेवला बन शिकार करेंगे शिव

Bigg Boss 16 Promo : घरवालों के हाथ में है इस हफ्ते का एलिमिनेशन, निमृत बनीं नागिन तो नेवला बन शिकार करेंगे शिव

मुंबई, 22 जनवरी। Bigg Boss 16 Promo : ‘आज का बिग बॉस 16‘ का एपिसोड सलमान खान के एकता कपूर को बधाई देने और उनसे यह पूछने के साथ शुरू होता है कि क्या वह अपने अगले शो के लिए लोगों को कास्ट करने के लिए यहां आई हैं। एकता हंसने लगती है जबकि सलमान मजाक में उन्हें मंच से उतर जाने और बिग बॉस हाउस के अंदर जाने के लिए कहते हैं। इसके अलावा, सलमान ने उन्हें बताया कि घरवाले अंदर उनका इंतजार कर रहे हैं और उसे अंदर जाने के लिए कहते हैं, जबकि वह दिबाकर बनर्जी के साथ चली जाती हैं। घर के अंदर, घरवाले एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी को बधाई देते हैं, तब एकता कहती हैं कि वह किसी प्रोजेक्ट के लिए किसी को कास्ट करने के लिए यहां हैं।

घरवाले इतना सुनते ही एक्साइटेड हो जाते हैं जबकि एकता (Ekta Kapoor) उन्हें बताती है कि उन्हें उन सीन्स को करना होगा जो वह उन्हें देती हैं। सबसे पहले, एकता ने प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम को एक सीन करने के लिए कहा, जहां प्रियंका रात में अर्चना को चुपके से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए पकड़ लेती है, ये नागिन 6 का एक सीन है। दोनों इसे करना शुरू कर देती हैं, जबकि प्रियंका अर्चना की आंखों में एक बुरी चमक के साथ सीन को अच्छे से करती हैं।

प्रियंका और अर्चना की एक्टिंग

हालांकि, अर्चना भी एक मुस्कान के साथ वापस ताली बजाती हैं क्योंकि वह प्रियंका को बताती हैं कि वह उनके आने पर अपने पतले फिगर के लिए टहलने जा रही थीं बाद में, एकता शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया को एक सीन दिखाने के लिए कहती हैं, जहां शिव एक नेवला है, जो इच्छाधारी नागिन निमृत से लड़ रहा है।

निमृत की एक्टिंग से एकता इंप्रेस

वे दोनों विषय को ध्यान में रखते हुए बहुत अच्छी तरह से एक्टिंग करते हैं जबकि घरवाले उनके लिए ताली बजाते हैं। इसके अलावा, घरवालों ने उन्हें अलविदा कहा, जबकि सलमान एकता से पूछते हैं कि क्या उन्हें कोई पसंद आया है। एकता मुस्कुराती हैं और उनसे कहती हैं कि शो खत्म होने के बाद वह उन्हें बताएंगी। एकता और दिबाकर बनर्जी को अलविदा कहने के बाद सलमान घरवालों को बधाई देते हैं और उन्हें नॉमिनेशन के बारे में बताते हैं।

कौन जाएगा बाहर ?

घरवाले सलमान को देख हैरान हो जाते हैं जब सलमान उन्हें बताते हैं कि वह फैसला उनके हाथों में छोड़ रहे हैं। इसका मतलब ये है कि घरवाले मिलकर ये फैसला लेंगे कि कौन घर से बेघर होगा। तो, इस हफ्ते घरवाले किसे नॉमिनेट करेंगे? शालिन भनोट, टीना दत्ता, या सौंदर्या शर्मा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *