Selfie Poster : ‘सेल्फी’ का धुआंधार मोशन पोस्टर रिलीज, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का आमना-सामना

Selfie Poster : ‘सेल्फी’ का धुआंधार मोशन पोस्टर रिलीज, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का आमना-सामना

नई दिल्ली, 15 जनवरी।Motion poster : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज दे दिया है। उनकी नई फिल्म ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी के साथ ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार की टक्कर इमरान हाशमी से होने वाली है। दोनों पहली बार स्क्रीन पर आमने सामने नजर आने वाले हैं। ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर कैसी साबित होती है इस पर मेकर्स के साथ साथ दर्शकों की भी पूरी नजर होगी। दरअसल अक्षय कुमार की पिछली फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। आइए दिखाते हैं ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर और इसकी रिलीज डेट।

करण जौहर ने भी ‘सेल्फी’ (Selfie) के पोस्टर को शेयर किया है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने ही सेल्फी (Selfie Poster) को प्रड्यूस किया है। इस पोस्टर में इमरान हाशमी वर्दी में नजर आ रहे हैं तो अक्षय का लुक भी कमाल लग रहा है। दोनों आगबबूला हुए एक दूसरे के आमने-सामने हैं। ये फिल्म अगले महीने 24 फरवरी 2023 के लिए शेड्यूल है।

बता दें ‘सेल्फी’ साउथ की फिल्म का (Selfie poster) ऑफिशियल रिमेक है। साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस पर ये फिल्म बनी है। अक्षय और इमरान के साथ नुसरत भरूचा और डायना पैंटी भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में सुपरस्टार के रोल में हैं तो इमरान हाशमी पुलिसवाले के किरदार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *