Uttar Pradesh : बहराइच में बीजेपी सभासद ने डीएम को खून से लिखी चिट्ठी

Uttar Pradesh : बहराइच में बीजेपी सभासद ने डीएम को खून से लिखी चिट्ठी

बहराइच, 13 नवंबर। Uttar Pradesh : बहराइच जिले में भाजपा पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष व नगर पालिका परिषद के नामित सभासद संजय कुमार जायसवाल ने चिक्कीपुरा वार्ड आरक्षण में धांधली को लेकर डीएम से की गई शिकायत पर कार्रवाई न होने पर फिर से खून से चिट्ठी लिखा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि कार्यवाई न होने पर वह सड़क पर उतरकर विरोध जताएंगे।

नामित सभासद का आरोप है कि सपा को फायदा पहुंचाने के लिए (Uttar Pradesh) ईओ व कुछ सभासदों ने अफसरों से मिलकर चिक्कीपुरा वार्ड को पिछड़े वर्ग से सामान्य वर्ग में करने की धांधली की गई है। जबकि इस वार्ड में पिछड़े वर्ग के 1620 मतदाता हैं। इस धांधली को एक सभासद ने दो लाख रुपये लिए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। वह भाजपा कार्यकर्ता होते हुए अपनी सरकार में भी इस धांधली के खिलाफ सड़क पर उतरकर संघर्ष करेंगे। कहा कि एक या दो दिनों में ईओ कार्यालय में जाकर अपनी नस काटकर दिखाऊंगा कि पिछड़ों का खून इतना खराब नहीं है।

बहराइच ईओ नगर पालिका परिषद बालमुकुंद मिश्र (Uttar Pradesh) ने कहा कि सर्वे रिपोर्ट कर्मचारियों की ओर से तैयार की गई है, उसमें मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं है। नामित सभासद का आरक्षण को लेकर लगाया गया आरोप निराधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *