जुर्म

Dispute over Mobile : नाबालिग के सीने में बड़े भाई ने घुसा दी गैती, मौत

रायपुर, 4 अगस्त। Dispute over Mobile : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मोबाइल दो भाईयों के बीच मर्डर का कारण बन गया। दोनों भाईयों में झगड़ा इतना बढ़ गया की 16 साल के बड़े भाई ने अपने 13 साल के छोटे भाई की हत्या कर दी। घर में रोजाना हो रहे झगड़े के बाद बड़े भाई ने खेती किसानी में काम आने वाले औजार गैती से हमला कर दिया, जिससे छोटे भाई की मौत हो गई है। इस मामले में रायपुर पुलिस ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मोबाइल खरीदने के लिए घर वालों को करता था परेशान

दरअसल ये मामला जिले के निमोरा गांव का है। बड़ा भाई अपने नाबालिक (Dispute over Mobile) छोटे भाई की फिजूलखर्ची और बात-बात पर घर वालों से मोबाईल खरीदने के लिए पैसे के मांग से बहुत परेशान रहता था। दो अगस्त को 13 साल का लड़का घर में दिनभर झगड़ता रहा और अपने माता पिता से बहस करता रहा। इससे बड़े भाई ने घर मे पैसे न होने की बात कहते हुए उसे समझाया। छोटे भाई ने अपने बड़े भाई से विवाद करने लगा। इसी विवाद से बड़े भाई को इतना गुस्सा आया कि रात में मौका पाकर उसने छोटे भाई की हत्या कर दी।

आरोपी ने सोते हुए भाई के सीने में घुसा दी गैती

रात का वक्त था जब बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या (Dispute over Mobile) कर दी। सन्नाटे में जब चीख पुकार मची तो घर वालों के साथ गांव वालों की भी नींद खुल गई। माता पिता के नजरों के सामने उसके छोटे बेटे ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से परिवार में मातम छा गया। राखी थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। इस मामले में राखी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाईयों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद बड़े भाई ने नाराजगी में अपने छोटे भाई की गैती से हमला कर हत्या कर दी है। ये हादसा दो और तीन अगस्त की रात को हुआ है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button