छत्तीसगढ

गंगरेल का पानी सिंचाई के लिए छोड़ने का कांग्रेस ने किया स्वागत

रायपुर। गंगेरल में लगभग 45 प्रतिशत पानी समाया है और पानी की आवक अभी हो रही है इसे देखते हुए और रायपुर, धमतरी और सबसे ज्यादा बलौदाबाजार, भाटापारा जिले में पानी की जरुरत को देखते हुए सरकार ने नहरों में पानी छोड़ने का फैसला लिया है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने जानकारी दी है कि नहर का पानी से इन क्षेत्रों में जो कृषि कार्य बचा हुआ है उसे किसान पूरा कर सकेंगे और फसलों की रक्षा हो सकेगी । भूपेश बघेल सरकार के गंगरेल से पानी छोड़ने के फैसले का इन तीनो ही जिलों में किसान भाइयो ने स्वागत किया।

20 अगस्त को रायपुर सहित पुरे प्रदेश में राजीव गाँधी जयंती का आयोजन

देश को 21वीं सदी में ले जाने वाले संचार क्रांति के साथ-साथ कम्प्यूटर क्रांति और नगरीय निकायों और पंचायती राज संस्थाओ को अधिकार संपन्न बनाने वाले, महिला आरक्षण और 18 वर्ष के युवाओं को मताधिकार देने वाले देश के प्रधानमंत्री राजीव गाँधी जी की जयंती 20 अगस्त को पूरे छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर सहित सभी जिला और ब्लाक मुख्यालयों में कांग्रेसजनों द्वारा मनाई जाएगी ।

छत्तीसगढ़ से हजारो कांग्रेसजन लेंगे भाग

दिल्ली में 22 अगस्त को अखिल भारतीय स्तर पर राजीव गाँधी जयंती पर इंदिरा गाँधी स्टेडियम में विशाल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें पूरे देश के कांग्रेसजन बड़ी संख्या में शामिल होंगे । छत्तीसगढ़ से हजारो की संख्या में सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधि, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, जिला और ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारी, पीसीसी सदस्य,नगरीय निकायों और पंचायती राज संस्थाओं के पदाधिकारी, कांग्रेस मोर्चा संगठन युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल सहित सभी प्रकोष्ठों विभागों के पदाधिकारी और कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली जाकर 22 अगस्त के राजीव गाँधी जयंती के अखिल भारतीय कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button