जुर्म

Aunt’s Murder : चाची हमेशा चिल्लाती थी इसलिए भतीजे ने मार डाला

रायपुर, 24 अगस्त। Aunt’s Murder : रायपुर में सोमवार को हुए एक हत्याकांड का राज खुल गया। मामले में महिला का कातिल उसका भतीजा ही निकला। युवक को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने गला दबाकर और तकिए से मुंह दबाकर अपनी चाची काे मार डाला। घटना खमतराई इलाके की है।

प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बताया कि उसकी चाची (Aunt’s Murder) उससे अच्छे से बात नहीं करती थी। खाने के समय तो रोज चिल्लाती थी, इसलिए मार डाला। 31 साल की सरस्वती राठौर जांजगीर की रहने वाली थी। वह पिछले कुछ सालों से शिव विहार सेक्टर 3 शिवानंद नगर में अपने भतीजे रंजीत राठौर और पति राजू राठौर के साथ रहती थी। पति राजू एक फैक्ट्री में काम करता है। भतीजा बेरोजगार था, फिलहाल घर पर ही रहता था, घर के कामों में चाचा-चाची का हाथ बंटाया करता। यहां कोई काम काज मिल जाए इस वजह से चाचा-चाची के साथ रह रहा था।

बिस्तर का निरीक्षण करने के बाद मिले साक्ष्य

पुलिस की टीम ने लाश और बिस्तर का मुआएना किया। वहां ऐसे सबूत मिले जैसे दो लोगों के बीच गुत्थम गुत्थी हुई हो। महिला के हाथों में चुड़ियां कम थीं। पुलिस को शक इसी वजह से हुआ कि महिला की हत्या हुई है और इसी एंगल पर जांच होने पर कांड का राज खुला। महिला गले पर अटैक का निशान और खरोंच थे। इसके बाद शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में भी सांस रोककर मारने की बात का पता चला।

चूंकि जब कांड हुआ महिला का भतीजा (Aunt’s Murder) ही घर पर था। पुलिस ने उससे पूछताछ की। वो ज्यादा देर अपने झूठ के सामने टिक न सका। रंजीत ने बताया कि मैं पानी पीने के बहाने उठा तो देखा चाची गहरी नींद में है। वो उसके कमरे में गया और उसका गला दबा दिया, चाची छटपटाने लगी उसकी चूड़ियां टूट गईं। तकिए से भी उसकी सांसें रोक दी। चूड़ी के टुकडों को रंजीत ने हटाया और कुछ देर लाश के पास ही बैठा रहा। इसके बाद उसने अपने चाचा को कॉल करके चाची की मौत की खबर दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button