जुर्म

Double Murder : नशे में बेटे ने की मां-बहन की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

 कोरबा, 10 जुलाई। Double Murder : कोरबा में शराब के नशे में बेटे ने मां और बहन की हत्या कर दी। 19 वर्षीय अमन दास को शराब पीकर घर आने पर फटकार लगी और फिर नशे में बेरहमी से दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे डाला। डबल मर्डर की घटना शुक्रवार की है। कोरबा एसईसीएल कर्मचारी आरके दास की पत्नी और 21 वर्षीय बेटी का शव घर के बाथरूम में खून से लथपथ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू की।

डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से सुलझाया

कुसमुंडा थाना पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद (Double Murder) से हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी अमन दास को गिरफ्तार कर मौके से मिले सामानों की जब्ती कर ली है। पड़ोसियों ने बताया कि एसईसीएल कर्मी आरके दास रोज की तरह सुबह करीब 5-6 बजे ड्यूटी चले गए थे। सुबह करीब 10-11 बजे पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा।

बाथरूम में खून से लथपथ मिले थे शव

पहले पड़ोसियों ने सामान्य मामला समझकर ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक दरवाजा खुला रहा और आते-जाते घर में कोई नहीं दिखाई दे रहा था। पड़ोसियों ने संदेह होने पर घर के अंदर जाकर देखा। घर के अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। बाथरूम में मां और बेटी के खून से लथपथ शव पड़े हुए थे। पड़ोसियों ने पुलिस और आरके दास को घटना की सूचना दी। दोपहर डेढ़ बजे करीब मौके पर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई।

आरोपी पर छलांग लगाई डॉग

पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि धारदार हथियार (Double Murder) से दोनों की हत्या की गई है। शरीर पर जगह जगह चाकू से हमले के निशान हैं।कुछ देर बाद मौके पर अमन भी घर पहुंचा। उसके हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी। अमन को देखते ही डॉग स्क्वायड में शामिल डॉग ने छलांग लगा दी। पुलिस ने संदेह के आधार पर अमन से पूछताछ शुरू की। पुलिसिया पूछताछ में अमन ने हत्या का आरोप कबूल किया है। दर्री सीएसपी लितेश सिंह ने बताया कि आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है और नशे की हालत में वारदात को अंजाम देना बताया है। बेटे को नशे की हालत में घर पहुंचने पर फटकार लगाई गई थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button