छत्तीसगढ

AAP’s Mission : पंजाब जीत से उत्साहित प्रभारी बोले- बदलाव का वाहक आम आदमी ही होगा

रायपुर , 20 मार्च। AAP’s Mission : पंजाब में प्रचंड बहुमत से सरकार बनने से उत्साहित आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में अपनी ताकत झोंक दी है। इसके लिए पार्टी व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार लोक निर्माण मंत्री गोपाल राय और बुराड़ी विधायक मनोज झा रायपुर पहुंचे। वे सोमवार को साइंस कॉलेज मैदान से विजय यात्रा की शुरुआत करेंगे। गोपाल राय ने कहा, लोगों ने विकल्प के तौर पर कांग्रेस को मौका दिया था। लेकिन अभी पंजाब की जीत के बाद लगातार लोगों के फोन आ रहे हैं। कई लोग उनसे जुड़ रहे हैं, लेकिन बदलाव का वाहक तो आम आदमी ही होगा।

दिल्ली में अपने काम के दम पर बनाई दोबारा सरकार : गोपाल राय

रायपुर स्थिति प्रदेश कार्यालय में प्रेस से बात करते हुए गोपाल राय ने कहा, दिल्ली में पांच साल सरकार चलाने के बाद आप ने अपने काम के दम पर वहां दोबारा सरकार बनाई। दिल्ली में आप की सरकार ने जनता के हित के लिए बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित तमाम क्षेत्रों में जो काम किए उसने प्रदेश के अंदर नए मॉडल को खड़ा किया। जिसके दम पर पंजाब में भी आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई है। गोपाल राय ने कहा, पंजाब में अकाली दल की सरकार बार-बार रही। पिछली बार पंजाब के लोगों ने अकाली सरकार की नीतियों से असंतुष्ट होकर कांग्रेस की सरकार बनाई थी। कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में। पांच साल में कांग्रेस की सरकार जनता से किए वादों पर काम करने की जगह आपस में लड़ती रही।

सभी पार्टियों के कई बड़े चेहरे उनके संपर्क में हैं

गोपाल राय (AAP’s Mission) ने कहा छत्तीसगढ़ में भी वही स्थिति है। लगातार 15 साल तक भाजपा यहां सरकार बनाती रही। रमन सिंह बार-बार वादा करते रहे, लोगों को धोखा मिलता रहा। पानी सिर से ऊपर गुजर गया तो 2018 के चुनाव में जनता ने कांग्रेस को मौका दिया। साढ़े तीन साल में कांग्रेस ने जनता से किए वादों को पूरा करने की जगह वही हो रहा है जो पंजाब में हो रहा था। पिछली बार, पहली बार आप चुनाव में उतरी थी।

सोमवार से निकलेेगी विजय यात्रा

प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने बताया, (AAP’s Mission) सोमवार को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान से “बदलबो छत्तीसगढ़ विजय यात्रा’ शुरू कर रहे हैं। सुबह 10 बजे से इसकी शुरुआत होगी। इसको शहर के विभिन्न हिस्सों में ले जाया जाएगा। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी एक ओपन नंबर भी जारी करेगी। इसके जरिए भी सदस्यता ली जा सकेगी। पार्टी अगले एक महीने में सभी विधानसभा क्षेत्रों में व्यापक सदस्यता अभियान शुरू करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button