छत्तीसगढ

जेसीसीजे अमीन शेख की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी डी. किशोर को पुलिस ने धरदबोचा

जगदलपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के युवा नेता अमीन शेख की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दरसअल, तीन दिन पहले हुए युवा नेता की हत्या के बाद से पुलिस चौथे आरोपी डी. किशोर की तलाश कर रही थी, जिसके बाद आरोपी का मोबाइल ट्रेस कर आंध्र और ओडिशा के बॉर्डर से धर दबोचा। पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बोधघाट के थाना प्रभारी और डीएसपी चंद्रशेखर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हत्या का कारण आपसी रंजिश और मामूली विवाद को होना है। मामले में 6 सितंबर की रात शराब दुकान के सामने अमीन शेख पर उसी के दोस्तों ने शराब की बोतल से वार किया था। इसके बाद शराब की बोतल के टूटे हुए कांच से पेट पर वार कर मौके से फरार हो गया।

क्या था पूरा मामला
अमीन शेख को गंभीर हालत में महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद से ही लगातार शेख के हत्यारों को पकड़ने पुलिस पर लगातार दबाव बन रहा था, जिसके बाद पुलिस ने घटना के दूसरे दिन ही शहर के हिकमीपारा में रहने वाले तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जबकि इस घटना का मुख्य आरोपी डी. किशोर घटना के बाद से ही फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने मोबाइल ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि किसी मामूली बात को लेकर चारों के बीच वाद-विवाद हुआ और सभी नशे में चूर थे। इसी दौरान डी. किशोर ने शराब की बोतल से आमीन से के सिर पर वार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिया है। इसके आधार आगे की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button