छत्तीसगढ

अपने बुध्दि की मंदी दूर करे कांग्रेस: संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस के मंदी संबंधी धरना को निहायत ही बेतुका और विफल कहा है। श्रीवास्तव ने कहा कि सबसे ज्यादा मंदी कांग्रेस की बुध्दि में है, सबसे पहले पार्टी को उसे ही दूर कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस जैसा लाखों करोड़ का घोटाला बंद हो जाना मंदी है, तो ऐसी सोच को क्या कहें?। उन्होंने कहा कि अगर यूपीए सरकार का वित्तमंत्री रहा व्यक्ति ही जमानत के लिए तरस रहा हो, तो समझा जा सकता है कि कैसा आर्थिक प्रबंधन कर रही थी तब की केन्द्र की कांग्रेसनीत सरकार।
श्रीवास्तव ने कहा कि उदारीकृत अर्थव्यवस्था में आप वैश्विक घटनाओं से प्रभावित होते हैं। विश्व की इकोनॉमी मंदी की शिकार है, इसके बावजूद भारत की हालत काफी अच्छी है, इसे हम सुस्ती कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का दिवालियापन ही है कि वह सोचती है कि धरना देने से विश्व की मंदी दूर हो जाएगी। प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा कि जहां तक छत्तीसगढ़ की कथित तेजी का सवाल है, तो यही कहा जा सकता है कि अगर हर महीने हजार बारह सौ करोड़ कर्ज लेते रह कर समूचे प्रदेश को कर्ज में धकेल देना अच्छी अर्थव्यवस्था है तो यह कांग्रेस को ही मुबारक हो।
भाजपा प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ऐसा ही व्यवहार कर रही है जैसे घर का कोई बिगड़ैल लड़का परिवार का सबकुछ बंधक रखकर गुलछर्रे उड़ाये और कहे कि उसका परिवार विकास कर रहा है। श्रीवास्तव ने धरना प्रदर्शन की हास्यास्पद हरकतों को छोड़कर भूपेश सरकार को ढंग का काम करने को कहा है। उन्होंने कहा कि अन्यथा देश की तरह ही यहां भी कांग्रेस मुख्य विपक्ष का दर्जा हासिल करने के लिए तरस जायेगी। प्रदेश में कोई नाम लेवा नहीं बचेगा कांग्रेेस का।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button