छत्तीसगढ

आत्मविश्वास से लबरेज कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम अपने जीत के प्रति है 100% आश्वस्त

जगदलपुर। चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में ग्रामीण मतदाता अपने मत का प्रयोग करने पोलिंग बूथों पर पहुंच रहे हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी राजमन बेंजाम भी अपने परिवार के साथ गृह ग्राम इरपा में मतदान करने पहुंचे। आपको बता दें कि सुबह 9 बजे तक चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र में 8.67% मतदान शांतिपूर्ण रूप से हो चुका था।

अपने जीत के प्रति 100 फीसदी आश्वस्त कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम ने  कहा bjp सरकार जो काम 15 वर्षों तक नहीं कर पाया वो मैं 4 वर्षों में करूँगा। उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार 10 महीने में विकास का जो खाका यहां गढ़ा है, उससे निश्चित रूप से फायदा इस चुनाव में मुझे मिलेगा। उन्होंने कहा कि, ’15 साल से भाजपा की सरकार थी और इस दौरान उनके क्षेत्र के साथ ही चित्रकोट विधानसभा में काफी समस्या थीं, हालांकि दीपक बैज के रहते कुछ समस्या का निदान जरूर मिला और अब चुनाव जीतने के बाद स्थानीय मुद्दों को लेकर ग्रामीणों की सारी समस्याओं को दूर करूंगा’।

बेंजाम ने कहा कि, ‘जीतने के बाद पहली प्राथमिकता क्षेत्र का विकास करना होगा। वहीं अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी लक्ष्य राम कश्यप पर कहा कि, ‘लच्छूराम पुराने चेहरे हैं और जनता अब नए चेहरे को चुनेंगे और कांग्रेस का साथ देगी’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button