छत्तीसगढ

आरोपियों ने निर्मम हत्या का बनाया वीडियो, संपत्ति विवाद पर कर दी हत्या, हथियार समेत आरोपियों ने किया खुलासा

बिलासपुर, 21 नवबंर। जांजगीर–चांपा जिले के ग्राम पंचायत तुस्मा में जमीनी रंजिश को लेकर दो युवकों ने एक व्यक्ति की धारदार हाथियार से हत्या कर दी। दोनों युवक हत्या करने के बाद पास के पानी टंकी के ऊपर में चढ़ गए। उन्होंने 4 और लोगों की जान लेने की बात कही है। पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूरा विवाद जमीन से जुड़ा मुददे पर है।

तुसमा गांव में यह घटना हुई जिसमें रोहित केवट और उसके भाई सतीश केवट ने मिलकर भागवत साहू की दिनदहाड़े हत्या कर दी। चौपड़ का उपयोग इस घटना को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई घटना से आसपास के लोग हक्के-बक्के रह गए। खबर के अनुसार भागवत साहू की हत्या करने के बाद खून से सने हथियार के साथ दोनों आरोपी पास के एक पानी टंकी में जा चढ़े। मौके पर उन्होंने इस घटना को लेकर वीडियो बनाया। इसमें एक आरोपी यह कहते हुए नजर आ रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर उसने हत्या की है। इस मामले में चार और लोग निशाने पर हैं और उनके साथ भी यही सब दोहराया जाएगा।

सीमित आबादी वाले गांव में हत्या की इस घटना ने लोगों को बुरी तरह से भयभीत कर दिया। लोगों के द्वारा दी गई सूचना पर जांजगीर-चांपा जिले की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों आरोपियों में जिस तरह  चौपड़ लहराकर बात कर रहे थे, उससे पुलिस भी आरोपियों को अपने कब्जे में लेने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी।

अलबत्ता इस विभत्स घटना से लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध करने के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button