छत्तीसगढ

इंस्टीटूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने CA डे के उपलक्ष्य में आयोजित किया टीकाकरण अभियान, 100 से ज़्यादा लोगों ने लगवाई वैक्सीन

रायपुर, 30 जून। इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की रायपुर शाखा ने प्रदेश एवं देश की सरकार के साथ कदम मिलाकर टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। शाखा के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल(बधान) एवं सचिव रवि ग्वालानी ने बताया कि 30 तारिक, बुधवार को शाखा ने छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एवं कैट की प्रदेश इकाई के साथ मिलकर महावीर गौशाला में शिविर का आयोजन किया। शिविर में 100 से भी ज़्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। शुरुआत में कोवाक्सिन ही भेजी गई थी उसके बाद जब कोविशेल्ड के लिए लोग आने लगे तब सीमित मात्रा में कोविशेल्ड की वैक्सीन भेजी गई जिसे केवल दूसरे डॉज़ वालों को ही लगाया गया।

यह शिविर 1 जुलाई को भी लगा रहेगा महावीर गौशाला में प्रथम तल icai भवन में। पूरे शहर के नागरिक आकर इसमें हिस्सा ले सकते हैं एवम वैक्सीन लगवा सकते हैं।

1 जुलाई को CA डे के उपलक्ष्य में सुबह 9 बजे ध्वजारोहण का कार्यक्रम रहेगा उसके पश्चात नालंदा परिसर में ग्रीन आर्मी के साथ मिलकर संयुक्त तत्वाधान में 100 से ज़्यादा पेड़ लगाए जाएंगे। इस आयोजन में ग्रीन आर्मी के संस्थापक अमिताभ दुबे एवम उनकी पूरी टीम शामिल रहेगी।
1 जुलाई 1949 से the icai act लागू हुआ था जिसके तहत पूरे देश में 1 जुलाई को CA डे मनाया जाता है। कोरोना के चलते इस वर्ष हमारी सारी शाखाएं टीकाकरण शिविर का आयोजन अपने अपने स्तर पर कर रही है।
आज के कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष किशोर बरडिया, प्रख्यात शिक्षक BL अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, राहुल मिश्रा, मदन मोहन गुप्ता, आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button