छत्तीसगढ

एल्डरमैन की नियुक्ति पर शहर काँग्रेस कमेटी अध्यक्ष गिरीश दुबे ने CM सहित PCC चीफ मोहन मरकाम व मंत्री शिवकुमार डहरिया का जताया आभार

रायपुर, 20 सितम्बर। नगरिय प्रशासन विभाग द्वारा हाल ही में पूरे प्रदेश में एल्डरमैनो की नियुक्ति की थी। जिसमें रायपुर नगर निगम में 10 एल्डरमैनों की नियुक्ति की गयी जिसको लेकर शहर जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने अपना बयान जारी किया और कहाँ की इस सूची में रायपुर शहर में निवासरथ सभी समाज के लोगों के साथ साथ वरिष्ठ कांग्रेस जन जिन्होंने काँग्रेस पार्टी के संघर्ष के समय अपना पूरा योगदान पार्टी के लिए दिया एसे लोगों का नाम सूची में शामिल है जिसका शहर काँग्रेस कमेटी स्वागत करती है। इसके लिए हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया का आभार व्यक्त करती है।

गिरीश दुबे ने कहाँ की शहर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र और वार्ड के समीकरणों का ध्यान में रखते हुए एल्डरमैन की नियुक्ति की गई कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सभी समाज का सम्मान किया है और बिना किसी भेदभाव के ऊंच-नीच के सभी समाज को समान रूप से अधिकार देकर सम्मान देकर चलने वाली पार्टी कांग्रेस पार्टी ह।

दुबे ने कहाँ की आज छत्तीसगढ़ में आदरणीय श्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सभी चीजों को समाहित और समायोजित करके सत्ता और संगठन केवल और केवल छत्तीसगढ़ के विकास छत्तीसगढ़ की जनता की खुशहाली के लिए काम कर रही है।

शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने सभी नवनियुक्त एल्डरमैनों को बधाई दी और कहाँ सरकार द्वारा जो जनहित के कार्य योजना चलाए जा रहे है उनका पूरा लाभ जनता को दिलाने दिशा में कार्य करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button