व्यापार

Rahul Bhatia : हवाई यात्रा के दौरान चाय में डुबोकर Parle-G खाते दिखे इंडिगो एमडी, लोगों ने सराहा

नई दिल्ली, 24 जुलाई। Rahul Bhatia : देश के अरबपति और करोड़पति एक अलग ही दुनिया में जीते हैं। उनके जीवन में क्या चल रहा है इस बारे में आम लोगों को कभी-कभी सोशल मीडिया के माध्यम से पता चल पाता है। हालांकि, देश के कुछ दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा और मुकेश अंबानी जैसे लोग अपनी साधारण जीवनशैली के कारण भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनते हैं। 

इस बार देश की जानीमानी एयरलाइन कंपनी इंडिगो के प्रबंध निदेशक राहुल भाटिया (Rahul Bhatia) सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, एक हवाई यात्रा के दौरान इंडिगो के एमडी राहुल भाटिया किसी सामान्य व्यक्ति की भांति चाय में पारले जी बिस्किट डुबोकर खाते हुए दिखे। भाटिया की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।  

बताया जा रहा है कि यह वायरल तस्वीर इंडिगो एयरलाइन के प्रमोटर और एमडी राहुल भाटिया की बेंगलुरु से दिल्ली के बीच एक उड़ान के दौरान की है। इस तस्वीर में वे चाय में पारले जी बिस्किट डुबोकर खाते दिख रहे हैं। राहुल भाटिया के सादगी की यह तस्वीर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने उनकी यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर राहुल भाटिया की सादगी की तारीफ की है। 

वाईपी राजेश नाम के एक ट्विटर यूजर ने राहुल भाटिया (Rahul Bhatia) की यह तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “इंडिगो की बेंगलुरु-दिल्ली उड़ान के दौरान मेरे सहयात्री अरबपति राहुल भाटिया जो इंडिगो एयरलाइन के प्रमोटर और एमडी हैं, चाय में डुबोकर पारले-जी बिस्किट का आनंद लेते हुए। यह दिखाता है कि 57% मार्केट शेयर के साथ एक सफल एयरलाइन कंपनी चलाने के लिए आपको रिचर्ड ब्रेंनसन या विजय माल्या होने की जरूरत नहीं है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button