मनोरंजन

कंगना रनोट के लिए अच्छी खबर, Thalaivii की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्सेस ने लिया ये बड़ा फैसला

 नई दिल्ली, 5 सितंबर। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट बीते दिन सिनेमाघर मालिकों पर जमकर बरसी थीं। कंगना रनोट की आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को थियेटर में रिलीज करने से इनकार कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया था। हालांकि अब एक बार फिर से सिनेमाघर संचालकों ने उनकी फिल्म थलाइवी को थिएटर में रिलीज करने के लिए हामी भर दी है जिससे कंगना बेहद खुश हो गईं हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है।

दरअसल बीते दिन कंगना ने मल्टीप्लेक्स मालिकों से अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की गुजारिश की थी। जिसके बाद अब PVR संचालकों ने कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के तमिल और तेलुगू वर्जन को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला कर लिया है। उनके इस फैसले से कंगना भी खासी खुश नजर आ रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर अपनी इस खुशी क जाहिर किया है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘Thalaivii फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन को प्रदर्शित करने का PVR का डिसीजन थलाइवी की टीम के साथ ही उन सभी सिनेप्रेमियों के लिए भी आशा की किरण के समान है जो सिनेमाई अनुभव के लिए फिल्मों को मल्टीप्लेक्स पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए इस्तेमाल किए गए इन शब्दों से प्रभावित हूं और टीम थलाइवी और मुझे पूरी उम्मीद है कि बातचीत कर हम एक समाधान निकाल सकते हैं। जिससे कि हिंदी वर्जन को भी बड़े पर्दे पर प्यार मिल सके।’

बता दें कि फिल्म थलाइवी को लेकर कंगना लगातार कंगना किसी ना किसी मुसीबत में फंस ही रही हैं। हाल ही में कंगना इस फिल्म का प्रमोशन इंस्टाग्राम पर नहीं कर पा रही थीं जिसे लेकर भी उन्होंने गुस्सा जाहिर किया था। हालांकि अब लगता है कि दीरे- धीरे कंगना की मुश्किलें कम हो रही हैं और उनकी फिल्म थलाइवी हिंदी में भी सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button