छत्तीसगढ

कांग्रेस अपनी विफलता स्वीकार नहीं कर पा रही : भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश सरकार पर एक बार फिर बदलापुर की राजनीति करने पर जमकर निशाना साधा है। श्री सुन्दरानी ने कहा कि भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध पर आमादा प्रदेश सरकार के खिलाफ अपने तेवर और धारदार करके कांग्रेस व प्रदेश सरकार के राजनीतिक चरित्र को बेनकाब करेगी।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर भाजपा के युवा गौरीशंकर श्रीवास के खिलाफ झूठी एफआईआर करके भाजपा की आवाज को दबाने के लिए पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बदलापुर की दुराग्रही कार्रवाई की जा रही है। भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास प्रदेश सरकार की विफलताओं और कामकाज के तौर-तरीकों की तीखी आलोचना कर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं जो कांग्रेस और प्रदेश सरकार को सहन नहीं हो रहा है। इसीलिये प्रदेश सरकार के इशारों पर झूठे आरोपों पर इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। अपनी आलोचना के प्रति प्रदेश सरकार की यह असहिष्णुता अभिव्यक्ति की आजादी पर सीधा हमला है।
भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस ने सत्ता सम्हाली है वह राजनीतिक प्रतिशोध के एकमात्र एजेण्डे पर काम कर रही है ।भाजपा इसकी कड़ी निन्दा करती है। हमारी पार्टी अपने विरोध को धारदार बनाकर जरूरत पड़ने पर सड़क की लड़ाई भी लड़ेगी। श्री सुन्दरानी ने श्री श्रीवास के खिलाफ राजनीतिक दुराग्रह के चलते की गई एफआईआर तुरन्त वापस लेने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button