छत्तीसगढ

कांग्रेस नेता के इकलौते पुत्र ने लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या, सदमे में है परिजन

अम्बिकापुर, 27 जुलाई। सरगुजा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व लोकप्रिय अधिवक्ता  के इकलौते  बेटे ने  रविवार की रात्रि मे लगभग 12 बजे के करीब अपने लाइसेंसी पिस्टल से अपने बेडरूम में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना के समय पत्नी कमरे में मौजूद थी। जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर के बाबूपारा स्थित शहर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व लोकप्रिय अधिवक्ता माधवेन्द्र प्रताप सिंह के इकलौते सुपुत्र अर्जुनेंद्व प्रताप सिंह पपलू ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी मे गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय पत्नी कमरे में मौजूद थी उसने ही ससुर को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही फ़ॉरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुँच गए है। पूरा मामला सरगुजा के कोतवाली थाना का है। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार पति पत्नी में सबंध मधुर था। लगभग 1 साल पहले इनका विवाह हुआ था। इस घटना को लेकर शुभचिंतकों व परिजन सदमे में है की हमेशा हंसने वाला होनहार युवक ने आत्महत्या कैसे कर ली। पोस्ट मार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया। दोपहर में अंतिम संस्कार गंगापुर नये बस स्टैंड के समीप मुक्तिधाम में किया जायेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button