छत्तीसगढजुर्मराज्य

Rathi Buildmart Owner : अजय राठी पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप, गिरफ्तार

रायपुर, 22 मई। Rathi Buildmart Owner : रायपुर की पुलिस ने नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ के मामले में एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। रियल स्टेट इंडस्ट्री से जुड़े इस कारोबारी के खिलाफ राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने कार्रवाई की है। इसकी करतूतों की शिकार नाबालिग लड़की ने थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई। इसके बाद पुलिस की टीम ने फौरन एक्शन लेते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

17 साल की लड़की कंपनी में करती थी सेल्स गर्ल का काम

मामला अमलीडीह के ड्रीम होम हाउसिंग प्रोजेक्ट के मालिक (Rathi Buildmart Owner) से जुड़ा हुआ है। नाबालिग के साथ अश्लील हरकत भी इसी जगह पर हुई। 17 साल की लड़की ने पुलिस को बताया कि वो कंपनी में सेल्स गर्ल है। हर रोज की तरह काम पर आई थी। डेमो के मकानों की सफाई करवा रही थी। लड़की के साथ एक और महिला थी, तभी वहां प्रोजेक्ट का मालिक अजय राठी आ पहुंचा। उसने सफाईकर्मी महिला को दूसरे मकान को साफ करने भेजा।

आरोपित ने गलत नीयत से छूना शुरू किया तो लड़की भागी

लड़की का आरोप है कि काम की बातों में उलझाकर कारोबारी उसे अपने साथ दफ्तर के ऊपरी हिस्से में ले गया। वहां लड़की को गलत नीयत से छूने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा। लड़की कारोबारी को धक्का देकर वहां से भागने लगी। कारोबारी ने लड़की से अपना मुंह बंद रखने और इस घटना के बारे में किसी से कुछ भी न कहने को कहा। दूसरी तरफ लड़की ने अपने घर आकर मां काे सब कुछ बताया और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बिलासपुर-रायपुर में फैला बिजनेस नेटवर्क

अब आरोपी कारोबारी को (Rathi Buildmart Owner) गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के संबंध में इससे पूछताछ के बाद इसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। अजय राठी, राठी बिल्डमार्ट का मालिक है। खबर है कि इनका कारोबार रायपुर और बिलासपुर में फैला हुआ है। शहर के बड़े बिल्डर्स में राठी भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button