छत्तीसगढ

कोरोना संक्रमण व लॉक डाउन की वजह से 1 मई को बृजमोहन नही मनाएंगे जन्मदिन

रायपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण और लॉक डाउन को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने 1 मई को अपना जन्मदिन नही मनाने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर विभिन्न आयोजन करने वाले शुभचिंतकों से आयोजन न कर राशि पीएम केयर्स फंड एवं सीएम रिलीफ फंड में जमा करने का आग्रह के साथ ही लॉक डाउन से प्रभावितों को मदद व कोरोना योद्धाओं के सम्मान करने की बात कही।
उन्होंने जारी किए गये संदेश में कहा कि आज हमारे प्रदेश सहित समूचा राष्ट्र कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। इससे बचाव के लिए सरकार ने लॉक डाउन घोषित किया हुआ है। ऐसे समय मे 1 मई को प्रतिवर्षानुसार मेरा जन्मदिन मनाया जाना उचित नही है।
साथी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और शुभचिंतकों से क्षमा सहित कहना चाहूंगा कि कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी है इसलिए इस अवसर पर निवास में भेट संभव नही है। पर फोन,फेसबुक,ट्विटर आदि में आपकी बधाई सहृदय स्वीकार करता रहूंगा।
स्नेहीजनों से मेरा आग्रह है कि होर्डिंग, विज्ञापन, केक,पुष्पगुच्छ की जगह लॉक डाउन से प्रभावित गरीब जरूरतमंदों को राशन,दवाई आदि की सहायता करें, अपने आसपास कोई भूखा न रहे यह सुनिश्चित करें। इस अवसर पर कोरोना योद्धाओं जैसे पुलिस, चिकित्सा कर्मियों,सफाई कर्मियों का सम्मान भी करें। आपके द्वारा किया गया यह पुण्यकार्य ही मेरे लिए बधाई व आशीर्वाद होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button