मनोरंजन

खत्म हुआ कंगना रनोट के फैंस का इंतजार, इस तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी धाकड़

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनोट अब तक अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए तारीफें बटोर रही हैं। कंगना के फैंस अब उनकी अगली फिल्म का सिनेमाघरों में इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब कंगना रनोट के फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि उनकी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है। जिससे कंगना और अर्जुन रामपाल दोनों के फैंस के बीच खासी खुशी का माहौल है।

फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट का ऐलान अभिनेता अर्जुन रामपाल और कगंना रनोट दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए किया है। अर्जुन और कंगना ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में 8 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। जिससे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और टीम भी बेहद खुश है। ये फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। कंगना खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। कंगना रनोट ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें कंगना चार अलग- अलग रूप में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वह भयंकर, सामर्थ्य और निडर है। एजेंट अग्नि बड़ी स्क्रीन पर आग लगाने के लिए बिल्कुल तैयार है। आपके लिए लेकर आ रहे हैं एक्शन स्पाई थ्रिलर धाकड़, जो 8 अप्रैल, 2022 में थिएटर्स में रिलीज होगी।’

वहीं अर्जुन रामपाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अर्जुन ने लिखा, ‘धाकड़ की रिलीज की तारीख का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है। आपके सामने ला रहे हैं भारत की पहली महिला अंतर्राष्ट्रीय स्पाई थ्रिलर जो आपको आपकी कुर्सी से खड़ा होने पर मजबूर कर देगी। धाकड़ 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलजी होने वाली है।’ बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन थिएटर्स के बंद होने की वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। अब दीपावली के मौके सिनेमाघर दोबारा से खुल रहे हैं तो ऐसे में इस फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button