छत्तीसगढ

खुशी उल्लास के वातावरण देख भाजपा के पेट में हो रहा है दर्द: शैलेश नितिन त्रिवेदी

रायपुर। आज पूरे प्रदेश में हंसी-खुशी उल्लास के वातावरण में हरेली का त्यौहार मनाया गया और इससे भाजपा और भाजपा के सहयोगी यों के पेट में दर्द शुरू हो गया है । प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा की सरकार में छत्तीसगढ़ की संस्कृति छत्तीसगढ़ के तीज त्यौहार छत्तीसगढ़ को देश में पहचान दिलाने के लिए कुछ भी नहीं किया। कांग्रेस की सरकार भूपेश बघेल की सरकार लगातार छत्तीसगढ़ की पहचान छत्तीसगढ़ का आत्म गौरव और छत्तीसगढ़ के स्वाभिमान के लिए काम कर रही है तो भाजपा के नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है।

छत्तीसगढ़ राज्य के गठन के बाद पहली बार हरेली तीजा विश्व आदिवासी दिवस मां कर्मा जयंती और छठ में कांग्रेस की सरकार ने छुट्टी घोषित की है हरेली पर छुट्टी और छत्तीसगढ़ के परंपरागत तीज त्योहारों की छुट्टी की वजह से प्रदेश के किसान मजदूरों के घर में खुशी का वातावरण है और भाजपा इस खुशी को पचा नहीं पा रही है । छत्तीसगढ़ की खुशहाली छत्तीसगढ़ की समृद्धि छत्तीसगढ़ में किसानों की कर्ज माफी ढाई हजार रुपए में धान की खरीद जैसे किसान हितकारी फैसलों से भाजपा नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है।

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा और भाजपा के सहयोगी यह न भूलें कि छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के सरकार में हुए घपले घोटालों कमीशन खोरी की लूट और खासकर स्वास्थ्य विभाग में हुए ऑंखफोड़वा कांड गर्भाशय कांड नसबंदी कांड और भ्रष्टाचार को अभी तक नहीं भूली है। ₹300 बोनस, 5 हॉर्स पावर पंपों की मुफ्त बिजली, आदिवासियों को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय, एक-एक दाना धान की खरीद, जाति प्रमाण पत्रों में हुए गड़बड़ घोटाले, बस्तर में आदिवासियों के नरसंहार जैसी घटनाएं भाजपा के शासनकाल में होती रही आज कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बस्तर में और पूरे प्रदेश में उत्साह का खुशी का और उल्लास का वातावरण है जिसके लिए कांग्रेस सरकार की नीतियों में भूपेश बघेल सरकार के फैसलों ने वातावरण बनाने का काम किया है। आगे उन्होंने  कहा है कि हरेली त्यौहार पर भाजपा ने तो ना छुट्टी दी नाइन त्योहारों को कभी मनाया ना लोगों को मनाने दिया और अब जब पूरा प्रदेश हरेली का त्यौहार मना रहा है तो भाजपा और भाजपा के सहयोगी निम्न स्तरीय राजनीति करके लोगों के उमंग और उत्साह में विघ्न डालने में लगे हुए हैं। भाजपा और भाजपा के सहयोगियों का यह आचरण बेहद दुर्भाग्य जनक है और इसके लिए प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button