अन्य ख़बरें

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए CM भूपेश बघेल ने झोंकी ताकत, नकुलनार पहुंचकर सरपंचों से की मुलाकात

के

रायपुर। जगदलपुर से रायपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि, दंतेवाड़ा में जबरदस्त उत्साह है। दो जगह नकुलनार और मेटापाल में मैंने सभा को संबोधित किया। दोनों जगह हजारों की भीड़ थी। जो शासकीय योजना हमने शुरू की है उसका जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है। भाजपा के पास दंतेवाड़ा में बताने के लिए कुछ नहीं है जिसको चुनाव संचालन बनाया है शिवरतन शर्मा वही 13b की खदान अडानी को देने के लिए प्रशस्त किया था, वही ओपी चौधरी ने कलेक्टर रहते हुए सिर्फ ठेकेदारों की मदद की है।

पूर्व दोनों cm द्वारा बदलापुर के आरोपों पर भूपेश बघेल का रिएक्शन

चिंतामणि के एफिडेविट पर कहा कि 15 साल में जो भारतीय जनता पार्टी शासन काल में एसीबी और EOW ने अधिकारियों का छापा डाला है, वह क्या बदलापुर था। चिंतामणि सरकारी अधिकारी नगर से खिलाफ कोई शिकायत होगी तो यह क्या दोनों संस्थाएं उसकी जांच नहीं कर सकती। 15 साल में रमन सिंह ने क्या किया वह बता दें। 40% लोग गरीबी रेखा के नीचे कैसे आ गए पूरे हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा लोग झोपड़ियों में छत्तीसगढ़ में क्यों रहते हैं। शिक्षा के स्तर सबसे निचले पायदान पर क्यों। स्वास्थ्य के हालात इतने बिगड़े हुए क्यों हैं। 41% महिलाएं एनीमिया से पीड़ित क्यों है। 15 साल में केवल कमीशन खोरी की है रमन सिंह ने।

अमित जोगी के बयान पर किया पलटवार करते हुए cm जोर से हंसे, फिर उन्होंने कहा कि देखिए मैंने तो चुनौती दी है। बदले की भावना से एक भी कार्रवाई अगर हो रही है तो बताएं। वह चुप थे रमन सिंह, जोगी उनके परिवार खिलाफ कार्रवाई हुई है तो जांच अखिर शुरू किसने की थी। जांच तो रमन सिंह और उसकी सरकार ने शुरू की थी। नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय में छापा किसने मारा था रमन सिंह ने। अंतागढ़ में गड़बड़ी किसने की थी, fir कब हुआ था। रेणु जोगी मिलने आई थी विधायक हैं वह अमित जोगी के स्वास्थ्य के लिए मिलने आई थी। मैं कोई डॉक्टर तो हूं नहीं आजकल तो इतनी बीमारी है कि नाम सुनकर लगता है कि कौन सी बीमारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button