छत्तीसगढ

देश भले ही आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा हो, लेकिन छत्तीसगढ़ अछूता है, रायपुर प्रेस क्लब के कार्यक्रम में बोले cm भुपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर प्रेस क्लब के प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की हमारी 10 माह की सरकार की कुछ उपलब्धियां हैं जिनकी जरूरत बहुत समय से थी। जो वादे हमने चुनाव के दौरान किये थे उन्हें भी पूरा करने में लगे है। आज जहां देश में मंदी का दौर है वहीं छत्तीसगढ़ में इसको हमने रोकने का भरपूर प्रयास भी किया है। शिक्षित बेरोजगारी की दर में छत्तीसगढ़ में कमी आई है। जब देश आर्थिक मंदी से गुजर रहा है तब छत्तीसगढ़ में इसका असर बहुत ही कम है। आंकड़े बताते है की मंदी का असर छत्तीसगढ़ में नहीं के बराबर पड़ा है।

सरकार के काम से लोगों को सीधा लाभ
कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल ने कहा कि जब हमने 2500 क्विंटल की दर से धान की खरीदी की उससे किसान की जेब में सीधे पैसा गया जिससे उन्हें फायदा हुआ। बेरोजगारी को दूर करने के लिए सरकार ने काम किया जिसका लाभ सीधे लोगो को हुआ। सरकार ने जो काम किया है उससे मंदी का असर छत्तीसगढ़ में कम से कम हुआ। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों के विभिन्न प्रश्नों का भी उत्तर दिया। कार्यक्रम में शहर विधायक कुलदीप जुनेजा, विकास उपाध्याय, महापौर प्रमोद दुबे सहित वरिष्ठ पत्रकार और अन्य गणमान्य जन उपस्थित थे।

सम्मान राषि बढ़ाने पर सीएम को धन्यवाद ज्ञापित
इस दौरान रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू अम्बाडारे ने उनका स्वागत किया और सब से पहले वरिष्ठ पत्रकरों के लिए शासन द्वारा दी जाने वाली सम्मान राशि 5000 से बढ़ा कर 10000 करने के लिए धन्यवाद दिया। प्रेस क्लब अध्यक्ष ने इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्मृति चिन्ह भेट किया और पत्रकारों की विभिन्न मांगो से अवगत भी कराया साथ ही पत्रकरांे के लिए किये गए सहयोग के लिए धन्यवाद भी दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button