राष्ट्रीय

देश में एक लाख से ज्‍यादा हेल्थ वालंटियर तैयार करने के लिए अभियान चलाएगी भाजपा

नई दिल्‍ली, 6 जून। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने रविवार को पार्टी महासचिवों और मोर्चा अध्यक्षों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। इस दो दिवसीय बैठक के बाद भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने बताया कि बैठक में कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया ‘सेवा ही संगठन’ की विस्तृत रिपोर्ट अध्यक्ष जी के सामने रखी गई। अब दूसरी लहर कम हो गई है तो पार्टी ने तय किया है कि देश में एक लाख से ज्‍यादा पार्टी हेल्थ वालंटियर तैयार करने के अभियान को चलाएगी।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को भाजपा के मोर्चा प्रमुखों के साथ बैठक की थी। यह शिष्टाचार मुलाकात करीब चार घंटे तक चली। इस बैठक के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष भी मौजूद थे। भाजपा के मोर्चा अध्यक्षों द्वारा लॉकडाउन के दौरान उन्हें दिए गए कार्य की समीक्षा बैठक के तुरंत बाद पीएम मोदी के आवास पर यह बैठक हुई।

सूत्रों की मानें तो बैठक में विधानसभा चुनावों के नतीजों की समीक्षा भी की गई। साथ ही आगामी चुनावों के बारे में संक्षिप्त चर्चा की गई। बैठक में भाजपा नेताओं से कहा गया कि वे सरकार और पार्टी की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं। इस बैठक को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है। सनद रहे भाजपा नेतृत्व ने संगठन महासचिव के जरिए पहले भी चुनावी राज्यों का फीडबैक लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button