छत्तीसगढ

धमतरी में सड़क हादसा: तेज रफ्तार लग्जरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटी; ड्राइवर और कंडक्टर की मौत, 11 यात्री घायल

धमतरी, 15 मार्च। छत्तीसगढ़ के धमतरी में रविवार देर रात तेज रफ्तार लग्जरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई। उसमें सवार 11 यात्री घायल हुए हैं। इनमें ज्यादातर रायपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आने के चलते हादसा हुआ होगा। हादसा सबंलपुर के पास हुआ है।

रायपुर से पायल ट्रैवल्स की बस रविवार को जगदलपुर के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच बस नेशनल हाईवे पर संबलपुर के पास पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ यात्रियों को बाहर निकाला। बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बस में कितने यात्री सवार थे अभी स्पष्ट नहीं, मृतकों की भी नहीं हो सकी पहचान
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। ड्राइवर और कंडक्टर के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं। अभी तक दोनों के नाम और पते सामने नहीं आ सके हैं। यह भी पता नहीं चल सका है कि हादसे के दौरान बस में कितने यात्री सवार थे। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनमें अफजल खान, वेदांत चौरसिया, ममता गांधी, मोहन लाल गांधी, भोजराज निर्मलकर, लापी शर्मा, एमडी फारुख, देवराज मटपोले, कमला गांधी, सत्यनारायण गांधी व देवनारायण ढीमर शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button