छत्तीसगढ

धरमलाल कौशिक द्वारा खिलाड़ियों के साथ हुई दुर्व्यवहार पर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने किया पलटवार, कहा माफी मांगे

रायपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और खेल संघ के सचिव के द्वारा खिलाड़ी के परिवार के महिला सदस्यों के साथ की गई अभद्रता का कांग्रेस ने कड़ी निंदा की। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने छत्तीसगढ़ के प्रतिभावान होनहार खिलाड़ियों के साथ भेदभाव दुर्व्यवहार कर छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का अपमान किया है। यह छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता का भी अपमान है जो निरंतर छत्तीसगढ़ के होनहार खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हैं। नेता धरमलाल कौशिक को खिलाड़ियों के साथ की गई भेदभाव दुर्व्यवहार के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से एवं खिलाड़ियों के परिवार से माफी मांगना चाहिए। छत्तीसगढ़ के होनहार प्रतिभावान खिलाड़ियों को रमन सरकार के दौरान भी खेल सामग्री सहित अन्य सुविधाओं से वंचित रहना पड़ता था।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल तक भाजपा सत्ता में रही उस दौरान सरकार के मंत्री और भाजपा नेताओं की आम जनता के साथ दुर्व्यवहार, बदतमीजी करने, धमकी चमकी की आदत अभी गई नही है, सत्ता जाने के बाद भी भाजपा नेताओं का गुरूर कम नहीं हुआ है। आज भी भाजपा के नेता आम जनता, पत्रकार, खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। भाजपा के नेता सत्ता जाने के बाद राजनीतिक हताशा के दौर से गुजर रहे हैं। जनता का विश्वास खो चुके भाजपा के नेताओं का अब मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button