छत्तीसगढ

सेना के तीनों अंगों ने मिलकर शिकस्त देने में जुटे कोरोना वॉरियर्स का फूलों की वर्षा से किया सम्मान

रायपुर। रविवार को सेना के तीनों अंशो के जवान कोरोना को शिकस्त देने में जुड़े हजारों डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धाओं सलाम करते हुए पुष्पवर्षा की जा रही है। हालांकि ये नजारा आज पूरे देश में देखने को मिल रहा है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक। हर कोने में इन वॉरियर्स को शुक्रिया किया जा रहा है। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि सेना के तीनों अंग कोरोना के कर्मवीरों के प्रति आभार प्रकट करेंगे।

बता दें कि देश की तीनों सेना अपने-अपने तरीके से इन कोरोना वॉरियर्स को शुक्रिया किया। इंडियन एयरफोर्स और नेवी के हेलिकॉप्टर्स अस्पतालों के ऊपर उड़ान भरकर पुष्पवर्षा करते नजर आए। इंडियन आर्मी देशभर के करीब करीब सभी जिलों में कोविड अस्पतालों में माउंटेन बैंड परफॉर्मेंस देगी। नौ सेना के लड़ाकू जहाज दोपहर 3 बजे के बाद रोशन नजर आएंगे। पुलिस बलों के सम्मान में सशस्त्र बल पुलिस मेमोरियल पर माल्यार्पण किया गया है।

स्वास्थ्यकर्मियों के सम्मान में सेना का ये योगदान उनके जज्बे को ताकत देने वाला है। दिल्ली के एलएनजेपी, जीटीबी और राजीव गांधी अस्पताल में भी सेना ने सम्मान भरा पैगाम दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button