छत्तीसगढ

निजी गनमैन को लेकर विवाद के चलते गोली कपिल कक्कड़ के सिर पर मारी, मौके पर ही मौत

रायपुर। प्रदेश के हिल स्टेशन पचमढ़ी में रायपुर, दुर्ग से आए 60-70 बाइक राइडर्स ग्रुप में शनिवार-रविवार दरमियानी रात को विवाद हो गया। विवाद की वजह पार्टी में निजी गनमैन के प्रवेश करने पर हुआ। जिसमें रायपुर, दुर्ग के हनी उर्फ सिमरन ओबराय के गनमैन धर्मपाल सिंह राजपूत ने कपिल कक्कड़ उम्र 38 साल निवासी दुर्ग के ऊपर 2 गोली दाग दी। इसमें से एक गोली कपिल कक्कड़ के सिर लगने से मौत हो गई हैं। वही मामला रईसजादों से जुड़ा हुआ हैं।

पुलिस के अनुसार होटल चंपक में देर रात पार्टी के दौरान दुर्ग निवासी हनी उर्फ सिमरन ओबरॉय के गनमैन धर्मपाल सिंह को लेकर पार्टी में मौजूद दुर्ग निवासी कपिल कक्कड़ ने आपत्ति जताई। इसी बात पर हनी ओबरॉय और कपिल कक्कड़ में विवाद हो गया।
विवाद के दौरान गनमैन धर्मपाल सिंह ने लाइसेंसी रिवाल्वर से कपिल कक्कड़ को गोली मार दी। जो सिर में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घनश्याम मालवीय एएसपी के अनुसार घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पचमढ़ी के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से हिल स्टेशन पचमढ़ी में आए पर्यटकों के बीच दहशत का माहौल है। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही हैं। बताया जा रहा हैं कि 2 दर्जनों युवक रायपुर से महंगी महंगी बाइक से पचमढी घूमने आए थे। मध्य प्रदेश टूरिज्म की होटल चंपक बंगला में रात को पार्टी के दौरान दोनों के बीच बहुत बहस हुई हैं। जिसके बाद गोली चलने से यह घटना हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button