मनोरंजन

नुसरत जहां और जश दासगुप्ता ने कर ली है शादी! बर्थडे की इन तस्वीरों से हुआ खुलासा

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर। टीएमसी सासंद और बंगाली फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पहली बार खुलकर एक्टर जश दासगुप्ता के साथ अपने संबंधों को स्वीकार किया है। उन्होंने यश के बर्थडे सेलिब्रेशन के जरिए लोगों को बता दिया कि बच्चे के पिता यश ही हैं, साथ ही अपने रिश्ते पर से भी सस्पेंस खत्म करते हुए यश को हसबैंड बताया।

यश को बताया हसबैंड

आधी रात को यश का जन्मदिन मनाते हुए, नुसरत ने एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘पति’ और ‘पिता’ लिखा हुआ था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यश के साथ एक प्यारी सी फोटो भी साझा की। लगता है नुसरत ने ये मैसेज उन फैन्स के लि दिया है वो उनसे बार-बार बच्चे के पति और यश दासगुप्ता के साथ उनके संबंध के बारे में सवाल करते हैं।

तो क्या शादी कर चुका है ये जोड़ा!

वैसे नुसरत पहले भी यश के साथ अपनी शादी को लेकर हिंट कर चुकी हैं। जब ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नुसरत और यश से पूछा गया कि क्या उन्हें ‘नकारात्मक प्रतिक्रियाओं’ का सामना करना पड़ा क्योंकि उनका बच्चा ‘विवाह के बिना’ पैदा हुआ था। नुसरत ने कहा कि शायद ऐसा न भी हो।

पहले भी कर चुकीं हैं हिंट

नुसरत ने आगे कहा ‘क्या लोग जानते हैं कि यह विवाह से बाहर है या नहीं? सिर्फ इसलिए कि हम चीजों पर खुलकर नहीं बोलते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे जो कह रहे हैं वह सच है,’। यह पूछे जाने पर कि क्या इसका मतलब है कि वो वास्तव में शादीशुदा हैं, उन्होंने जवाब दिया, ‘जैसा यश ने कहा, हम कुछ भी नहीं छुपाएंगे सब कुछ लोगों के सामने आ जाएगा पर सही समय आने पर। तब तक इंतजार करिए।’

बच्चे का चेहरा नहीं दिखाना चाहते यश

नुसरत और यश के बेटे यिशान का जन्म अगस्त में हुआ था। एक्ट्रेस ने ऑफिशियली तो कभी अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं किया, लेकिन जब बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं तब इसकी पुष्टि हो गई। हाल ही में एक इवेंट में नुसरत से उनके बेटे की तस्वीरें शेयर करने के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, ‘आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय किसी को भी उसे देखने नहीं दे रहा है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button