छत्तीसगढ

बठेना कांड:गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मकान के कमरे से लेकर जले हुए पैरावट तक का किया निरीक्षण, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

भिलाई, 8 मार्च। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सोमवार सुबह-सुबह ग्राम बठेना पहुंच गए। उन्होंने मकान के कमरे से लेकर जले हुए पैरावट तक का निरीक्षण किया। उन्होंने इंटेलिजेंस टीम बनाकर घटना की जांच के आदेश दिए हैं। इस संबंध में IG इंटेलिजेंस से भी बात की है। वहीं SP प्रशांत ठाकुर उन्हें घटना को लेकर जानकारी देते रहे।

दुर्ग के बठेना गांव पहुंचे गृहमंत्री ने जहां महिला और उसकी बेटी के जले हुए शव मिले थे, उस पैरावट का निरीक्षण किया।
दुर्ग के बठेना गांव पहुंचे गृहमंत्री ने जहां महिला और उसकी बेटी के जले हुए शव मिले थे, उस पैरावट का निरीक्षण किया।
गृहमंत्री साहू सुबह करीब 6 बजे पाटन के बठेना गांव पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ SP सहित अन्य अफसर भी मौजूद थे। गृहमंत्री ने एक-एक स्पॉट को ध्यान से देखा और इस संबंध में अफसरों से बात की। जिस मकान में परिवार रहता था, उसका पूरा जायजा उन्होंने लिया। फिर घटना को लेकर गंभीरता से जांच करने के निर्देश अफसरों को दिए हैं। साथ ही जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए कहा है।

पत्नी और बेटियों की हत्या के बाद खुदकुशी का अंदेशा
बठेना गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले थे। पिता-पुत्र के शव जहां एक ही रस्सी से फंदे से लटक रहे थे। वहीं महिला और दो बेटियों के शव जली हुई हालत में पैरावट में मिले थे। आशंका जताई जा रही है कि पिता-पुत्र ने हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। हालांकि घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक सिर्फ यह सामने आया है कि घटना से पहले कुछ लोग परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button