छत्तीसगढ

बिग ब्रेकिंग : CM बघेल की संवेदशीलता…पुलिस परिवारों की मांगों पर बनी हाईपावर कमेटी…

रायपुर, 8 दिसंबर। पुलिस परिवारों की मांगों को लेकर सीएम भूपेश बघेल बेहद गंभीर है, यही कारण है कि मामले की तह तक जाने की लिए विशेष कमेटी बनाई गई।

दरअसल, मुख्यमंत्री ने पुलिस परिवारों की मांगों पर विचार करने के लिए एक हाईपावर कमेटी बनायी है। एडीजी हिमांशु गुप्ता की अगुवाई में कमेटी पुलिस परिवारों की सभी मांगों पर विचार करेगी और राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट पेश करेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले बीते कल खुद डीजीपी अशोक जुनेजा ने भी पुलिस परिवारों से मुलाकात की थी और उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया था। डीजीपी  के निर्देश के बाद पुलिस परिवार ने आंदोलन खत्म करने की बात कही थी, लेकिन देर शाम कुछ बाहरी तत्वों ने पुलिस परिवार को बरगला कर उन्हें सड़क पर आंदोलन के लिए उकसा था।

राज्य सरकार ने एक बार फिर पुलिस परिवारों की तमान मांगों पर विचार करने की बात कही है और जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा करने के संदर्भ में एडीजी हिमांशु गुप्ता की अगुवााई में एक उच्च स्तरीय कमेटी का ऐलान किया है।

सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर बनी कमेटी में एडीजी हिमांशु गुप्ता चेयरमैन होंगे, जबकि बस्तर आईजी सुंदरराज पी, डीआईजी बीएल ध्रुव और एआईजी मिलन कुर्रे सदस्य होंगे। जल्दी ही कमेटी के मेंबर पुलिस परिवारों के साथ बात कर उनकी मांगों के संदर्भ में राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button