छत्तीसगढ

बीजेपी ऐसे ही चूक करते रहेंगे और हम यूं ही जीतते रहेंगे: जयसिंह अग्रवाल…वीडियो

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, 11 सितंबर।  हाई प्रोफाइल मरवाही विधानसभा उपचुनाव में आखिरकार कांग्रेस ने ससम्मान शानदार जीत हासिल की। प्रदेश के मंत्री और मरवाही उपचुनाव के प्रभारी जयसिंह अग्रवाल ने जीत का श्रेय मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को दिया है।

जयसिंह अग्रवाल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वे कोई भविष्यवक्ता नहीं हैं। भविष्यवाणी तो और कई लोग कर रहे थे। जिनकी भविष्यवाणियां गलत हुई हैं। बीजेपी के लोगों से यहां कई तरह की चूक हुई है, लेकिन वे उसका खुलासा नहीं करेंगे। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी वाले इसी तरह चूक करते रहेंगे और हम चुनाव जीते रहेंगे।

जीत जश्न यूं सेलिब्रेट किया

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने मरवाही की जीत पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर थिरकते दिखे। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने जीत का श्रेय जनता  जनार्दन को दिया। उन्होंने कहा कि मरवाही को 20 साल बाद मुक्ति मिली है। यहां एक नए युग की शुरूआत होगी। दरअसल जयसिंह अग्रवाल ने पहले ही मरवाही सीट पर बड़े अंतर से जीतने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस यहां बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।

कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत की

मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि यहां की जीत कार्यकर्ताओं की जीत है। उन्होंने कहा कि अन्य जिलों से आए जो कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता यहां डटे रहे। पूरी मेहनत की। उन सभी के मेहनत का परिणाम है।

डॉ. केके ध्रुव जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे

मंत्री अग्रवाल ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी थी और उस पर वे खरा उतरे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव को जमीनी स्तर पर काम करने वाला एक बेहतर इंसान है। 20 वर्षों का उनका भी अनुभव है। जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि एक ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया था, जो विगत कई वर्षों से जनता की सेवा कर रहे थे, जो जनता में समर्पित थे। वे अब और भी जी जान लगाकर जनता की सेवा करेंगे। जिससे क्षेत्र का चौमुखी विकास होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button