छत्तीसगढ

बीरगांव चुनावी समर में भाजपा ने झोंकी ताकत सभा में जुटे दिग्गज नेता

रायपुर, 11 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी नगरीय निकाय चुनाव में पूरी ताकत से जुट चुकी हैं। एक तरफ भाजपा के दिग्गज नेता बड़ी बड़ी रैली जन सभा के माध्यम से जहां निकाय में पूरी ताकत झोंक रहे हैं वहीं बूथ लेवल मैनेजमेंट से लेकर सघन जनसंपर्क के साथ साथ स्थानीय आधार पर घोषणापत्र तैयार करने में भी लगातार जुट कर ग्रास रूट लेबल की तैयारी एवं समीक्षा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आगामी 20 तारीख को बीरगांव में होने वाले मतदान के मद्देनजर भाजपा की जीत का दम्भ भरते भारतीय जनता पार्टी ने विशाल जनसभा का आयोजन किया। बिरगांव के बुधवारी बाजार में आयोजित सम्मेलन में विशाल जनसमूह के बीच पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय , वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल कुरूद विधायक एवं बीरगांव चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर प्रदेश महामंत्री एवं विधायक नारायण चंदेल जिला जिला प्रभारी खूबचंद पारख भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू पूर्व ग्रामीण विधायक नंदकुमार साहू निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे युवामोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने हुंकार भरी और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील जनता से की।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा बीरगांव नगर निगम बनाने से लेकर इस क्षेत्र में विकास की परिकल्पना का रोड मैप हमने तैयार किया। हमने बीरगांव के विकास एवं बेहतरी के लिए काम किये 600 करोड़ की सौगात बीरगांव को भाजपा शासन काल मे दी गई एवं वर्तमान सरकार जिसमे स्थानीय विधायक भी कांग्रेस के है कि कार्यकाल में मात्र 10 करोड़ के कार्य किए गए यह आंकड़े सरकरो कि नियत बताने की लिए पर्याप्त है। उन्होंने कहा कि 36 वादे करके सत्ता में आई कांग्रेस ने वादा पूर्ण नही किया चुनाव के पहले कसमें खा कर सरकार बनने के अगले ही दिन सब भूल गए। पूर्ण शराबबन्दी का वादा खोखला और ढकोसला था अब तो शराब घर घर पहुंचाने का काम सरकार ही कर रही है। एक टेलीफोन घुमाओ और शराब आपके द्वार ये नशा बाँटने वाली सरकार में नशा और उसके कारण सामाजिक और सार्वजनिक अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हुई है।गांजा , शराब और नए नए नशे आसानी से उपलब्ध है नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है। युवा उसकी गिरफ्त में है यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

पेयजल योजना का तमगा अपने छाती पे चिपकाने वाली झूठी कांग्रेस केंद्र की योजना को अपना बता कर वाह वाही लूटने का काम कर रही है। केंद्र ने पेयजल योजना के लिए प्रदेश को 7000 करोड़ की योजना की सौगात दी और कांग्रेस उसको भी अपना बताने में पीछे नही रही।

रेडी टू इट के माध्यम से प्रदेश की 20000 हजार महिलाओं को रोजगार मिल रहा था पर सिर्फ एक ठेकेदार को खुश करने और अपना कमीशन बनाने के चक्कर मे एक साथ हजारों महिलाओं का रोजगार छीन लिया गया और ठेके में दे दिया गया ।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार विकास विरोधी है विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में गरीब को पट्टा देने का वादा किया था लेकिन सत्ता में आने के बाद पट्टा तो नही पर अपना बट्टा बनाने में कांग्रेसी कहीं पीछे नही रहे। छोटे से लेकर बड़े कांग्रेसी आज प्रदेश के सबसे बड़े भूमाफिया है प्रदेश सरकार के मंत्री शिव डहरिया के नाम से 40000 फुट सरकार जमीन आबंटित कर दी गई और वे कहते हैं उन्हें पता नही। कैसे केंद्र की मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने कोरोना काल के चलते 2021 अंत तक 5 किलो चांवल प्रति व्यक्ति देने की घोषणा की है लेकिन प्रदेश सरकार गरीब का हक मारने कहीं पीछे नही अपना ही नियम बना कर केंद्र द्वरा घोषित अनाज में लगभग 1500 करोड़ का घोटाला कांग्रेस सरकार ने किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा प्रदेश मे कांग्रेस सरकार बनने के पहले मितानिन और आंगन बाड़ी कार्यकर्ताओ की आमदनी बढ़ाने का वादा किया था पर आमदनी नही बढ़ी आप सभी मतदाताओं से अपील है कि सुख समृद्धि का प्रतीक लक्ष्मी माता जिस कमल में विराजमान होती है बीरगांव में कमल को जीता कर बीरगांव की समृद्धि में अपना योगदान मतदान कर के करें ।

प्रभारी अजय चंद्राकर ने कहा कि मुझे सुनाई आया कि यहाँ 240 मतदाता एक ही परिवार में मकान क्रमांक 382 में है मैने अपने पूरे कार्यकाल में 240 मतदाता वाला परिवार नही देखा यह गाजी नगर में आयातित लोगो से ही संभव है और अगर इसको सुधारने का काम नही किया गया तो निर्वाचन कार्यालय में ताला जड़ने से भी हम पीछे नही रहेंगे।

कार्यक्रम के दौरान सभी 40 प्रत्याशियों का पुष्पगुच्छ प्रदान कर मंच में स्वागत किया गया।

ये रहे उपस्थित प्रफुल्ल विश्वकर्मा , सुभाष तिवारी पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल , महापौर अंबिका यदु ओंकार बैस , रमेश ठाकुर , होरीलाल देवांग , संजय तिवारी संतोष पाण्डेय ऋतु सिंह सहित जिला एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button