छत्तीसगढ

बृजमोहन ने किया भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों का मार्गदर्शन, रायपुर निगम, माना पंचायत के पार्षद प्रत्याशियों की हुई बैठक

रायपुर। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आज रायपुर नगर निगम चुनाव, माना नगर पंचायत चुनाव व बिरगांव नगर निगम के उपचुनाव में पार्षद पद की भाजपा प्रत्याशियों की आज बैठक हुई। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने समस्त पार्षद प्रत्याशियों मार्गदर्शन किया।
बृजमोहन ने कहा कि पुरानी बातों को छोड़कर सिर्फ कमल फूल को जिताने के लक्ष्य से मैदान में काम करें। कौन पक्ष का है कौन विरोधी इस बात को ध्यान ना देते हुए आप अपनी बात विनम्रता के साथ लोगों के सामने रखें।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के अनेक ऐसे मुद्दे हैं जो सीधा जनता से जुड़े हुए हैं। उन मुद्दों को जनता के सामने रखने की जरूरत है। कांग्रेस की सरकार ने सत्ता में आने के लिए युवाओं से 25 सौ रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था परंतु यह वादा सिर्फ वादा होकर रह गया है। उसी प्रकार शराबबंदी की बात कांग्रेस ने कही थी। परंतु शराबबंदी की जगह अब तो शराब परोसा जा रहा है। इसके साथ ही शहर ज्यादातर लोग गांव से जुड़े हुए हैं इसलिए धान खरीदी मैं आ रही समस्या और कांग्रेस के वादे से भी वाकिफ हैं। प्रदेश में बढ़ रही बलात्कार और हत्या जैसे मामले की जनता को प्रभावित करती है।
इन मुद्दों को लेकर जनता के पास हमें जाना होगा और बताना होगा कि कांग्रेस सिर्फ झूठी बातें करती है। सुशासन देने में कांग्रेस असफल रही है।
जहां तक रायपुर शहर का सवाल है यहां जो विकास दिख रहा है वह भारतीय जनता पार्टी सरकार की देन है। शहर में चौड़ी चौड़ी सड़कें, पुल-पुलिया, स्वच्छ पेयजल, विभिन्न सामुदायिक भवन आदि पिछले 15 सालों में भाजपा सरकार के द्वारा कराए गए है।
बृजमोहन ने कहा कि अपने-अपने वार्डों में टीम बनाकर काम करें। महिलाओं, युवाओं और वरिष्ठ जनों की अलग-अलग टीम हो। साथ ही उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ छोड़ने में मैदान में काम करें। शिकवा शिकायत सार्वजनिक तौर पर करने से बचें। इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत,भाजपा प्रवक्ता सचिदानंद उपासने, जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल,पूर्व विधायक नंदे साहू,श्रीचंद सुंदरानी, श्यामसुंदर अग्रवाल, मोहन एंटी,प्रफुल्ल विश्वकर्मा,ओंकार बैस,योगी अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

हम नहीं चाहते किसी कार्यकर्ता के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही हो

बृजमोहन ने कहा कि नियत तारीख में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी पर सहमति जताते हुए बहुत से कार्यकर्ताओं ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। जो बचे हुए हैं उनके लिए 2 दिन का समय है। वे अधिकृत प्रत्याशी के समर्थन में आ जाए तो ही बेहतर होगा, किसी कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की नौबत ना आए तो ही बेहतर होगा। बृजमोहन ने कहा कि कार्यकर्ताओं से पार्टी बनती है। एक कार्यकर्ता को बनने में 15 से 20 साल लग जाते हैं। ऐसे में पार्टी कभी भी अपने कार्यकर्ता को दूर करना नहीं चाहती। भाजपा के सारे प्रमुख लोग अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button