छत्तीसगढ

भाजपा प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह ने पूर्व CM डॉ रमन सिंह व प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव राय के समक्ष दाखिल किया नामांकन

बिलासपुर, 16 अक्टूबर। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाखिल के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामंकन दाखिल किया और प्रत्याशी को बधाई और शुभकामनाएं दी।

पूर्व सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के मौजूदगी में डॉ. गंभीर सिंह ने भरा नामांकन

मरवाही उपचुनाव के लिए गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने नामांकन दाखिल किया। नामंकन दाखिल करने के बाद डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा। रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो-जो वादे किए थे उसमे से कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश सरकार प्रदेश में शराबबंदी करने की घोषणा की थी, लेकिन शासकीय शराब दुकानों में भी अवैध शराब बेची जा रही है। वहीं नरवा, गरवा, घुरवा और बारी योजना ने पूरे प्रदेश के सरपंचों को कर्जदार बना दिया है।

पूर्व सीएम ने मरवाही प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को बधाई देते हुए कहा कि वे बहुत सेवाभावी हैं, उनका परिवार पीढ़ियों से मरवाही की सेवा में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद बाहर रहने के बावजूद इनके मन में क्षेत्र की सेवा करने की ललक थी। जिसके बाद वे प्रत्याशी के रूप में उतरे हैं और जनता की सेवा करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button