छत्तीसगढ

भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न, राजनैतिक प्रस्ताव सहित कई मुद्दों पर बनी रणनीति

रायपुर, 13 मार्च। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सम्पन्न हुई। बैठक में रविवार 14 मार्च को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर चर्चा हुई। भाजपा केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में मीले निर्देशो, राजनैतिक प्रस्ताव और कार्यसमिति बैठक में आगामी कार्ययोजना सहित अन्य राजनीतिक विषयों को लेकर रणनीति तय की गयी।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा चुकी हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र के बठेना में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था मे शव मिलना, 2 माह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के क्षेत्र खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या की घटना का सामने आना और आज तक अपराधियों का पकड़ से बाहर होना ऐसे में अब बठेना की घटना छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करती हैं। पूरे प्रदेश में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया हैं।
संगठन माहामंत्री पवन साय ने कार्ययोजना की जानकारी देते हुए संगठनात्मक और कार्यसमिति को लेकर चर्चा की।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के तय दिशा निर्देश के तहत आगामी संगठनात्मक गतिविधियों को आगे बढ़ाना हैं। संगठनात्मक मजबूती के साथ प्रदेश की तानाशाह सरकार के खिलाफ रणनीतिक प्रहार करने की दिशा में कार्ययोजना बना कर काम करना हैं।
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि विपक्ष के सवालों का सदन में सरकार जवाब नहीं दे पाई। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी हैं और इसी का नतीजा है की सरकार के पास जवाब नहीं हैं। प्रदेश की विफल सरकार जनता के हित से जुड़े सवालों का जवाब देने से बचने समय से पूर्व सत्रावसान कर भाग चुकी हैं। प्रदेश की कांग्रेस की सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही हैं।
मंच का संचालन भाजपा प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल व भूपेंद्र सवन्नी ने किया
भाजपा की बैठक में प्रमुख रूप से राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय, रामविचार नेताम, गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, पुन्नूलाल मोहले, राजेश मूणत, केदार कश्यप, शिवरतन शर्मा, सरला कोसरिया, निर्मल सिन्हा, सुभाष राव, छगनलाल मुंदड़ा, विजय शर्मा, ओपी चैधरी, शालिनी राजपूत, अमित साहू सहित प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे।

समापन सत्र में शामिल होंगे राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश

सत्र का शुभारंभ करेंगी प्रदेश प्रभारी डी. पुरन्देश्वरी

भाजपा राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री शिवप्रकाश व राष्ट्रीय महामंत्री, प्रदेश प्रभारी डी.पुरन्देश्वरी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित बैठक दो सत्र में आयोजित है। प्रथम शुभारंभ सत्र में अध्यक्षीय उद्बोधन प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय रखेंगे। सत्र का उद्घाटन भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरन्देश्वरी करेंगे। राजनैतिक प्रस्ताव आगामी योजनाओं पर चर्चा होगी। कार्यसमिति में राजनैतिक प्रस्ताव रखा जायेगा। कार्यसमिति में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय, रामविचार नेताम, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय सहित प्रदेश पदाधिकारी व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button