छत्तीसगढ

भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ को मजबूत करने अहम बैठक हुई एकात्म परिसर में

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ की बैठक एकात्म परिसर में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मोर्चा प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह ने कहा कि व्यावसायिक प्रकोष्ठ की भूमिका सदस्यता अभियान को लेकर अहम रही है और अब संगठन चुनाव को लेकर भी प्रकोष्ठ को अहम भूमिका निभाना होगा। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि व्यावसायिक प्रकोष्ठ पार्टी के व्यापार के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के बीच आधार स्तम्भ के रूप में कार्य कर रही है और हमें प्रकोष्ठ को और मजबूत करना होगा।
सांसद व प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय ने कहा कि प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचारों को पहुंचाने में आप सभी संवाहक बने और सेवा सप्ताह सहित केन्द्र द्वारा निधारित कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ कर भाग लें।
प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता ने कहा कि सेवा सप्ताह के रूप में प्रधानमंत्री जी का जन्मदिवस मनाया जाना है। आप सभी से अपील है कि केन्द्र सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को आमजनों तक लें जायें। इस बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर भी चर्चा की गई। इस मौके पर सहकारी प्रकोष्ठ के संयोजक अशोक बजाज, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के वी विश्वनाथन, ललित जय सिंघानी, अरूण कुमार झा, गौरी शंकर अग्रवाल भूनेश्वर, संभू गुप्ता सहित व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button