छत्तीसगढ

भाजयुमो की वर्चवल रैली: एक साल में मोदी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया

• छत्तीसगढ़ सरकार कंगाल एवं दिवालियापन की ओर
• किसानो के साथ छल कर रही है कांग्रेस
• किसानो का 10 हजार रूपये प्रति एकड़ कहा है
रायपुर, 13 जून। नरेन्द्र मोदी की सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल नामुमकिन को मुमकिन बनाने का रहा है। कश्मीर में धारा 370 की समाप्ति, राम मंदिर निर्माण, तीन तालाक, नागरिकता संसोधन कानून, जैसे अनेक निर्णय इतिहास बदलने वाला है। मोदी है तो यह सब मुमकिन हो पाया। केन्द्र सरकार द्वारा करोना को लेकर जो अब तक कदम उठाए गए है उनकी तारिफ डब्ल्यू.एच.ओ. सहित पूरी दुनिया कर रही है। उक्त विचार बृजमोहन अग्रवाल ने वर्चुवल रैली को सम्बोधित करते हुए कहा।
भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर शहर जिला के आयोजित वर्चुवल रैली को सम्बोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने केन्द्र सरकार के एक साल में लिए गए निर्णय व कार्यो का विवरण कार्यकर्ताओं के सामने रखा वही राज्य सरकार को पूर्णतः असफल बताते हुए तीखे आरोप लगाए है।
श्री अग्रवाल ने भूपेश बघेल सरकार को कंगाल एवं दिवालिया बताते हूए कहा कि सरकार राज्य सम्पदा शासकीय जमीनो को बेचकर पैसा इकट्ठा करने में लगी हुई है व प्रदेश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।
उन्होंने राज्य सरकार की न्याया योजना को अन्याय योजना बताते हुए किसानो के साथ छल एवं कपट करने का आरोप लगाया। किसानो का धान का पूरा दाम 25000/- रूपये क्विंटल भी चार किस्तो में दिया जा रहा है। नवम्बर-दिसम्बर का पैसा जून तक नही मिल पाया है। सरकार को तो किसानो को 6 माह का ब्याज भी देना चाहिए। राज्य सरकार ने किसानो का प्रति एकड़ जो 10 हजार रूपये सहाया देने की घोषणा की थी, उसका क्या हुआ किस किसान को मिला? यही है कांगे्रस की अन्याय योजना।
श्री अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार के पास काम कर दिखाने के बजाय अब एक मात्र काम केन्द्र सरकार को पत्र लिखना बचा है। रोज एक पत्र लिखकर ये अपने कर्तव्यो की इतिश्री कर रहे है।
श्री अग्रवाल ने कोरोना को लेकर भी राज्य सरकार के ऊपर गंभीर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरान्टाईन सेंटर मौत के सेंटर बन रहे है। कोरोना से ज्यादा इन सेेंटरो में लोगो की मौत हो रही है।
उन्होंने वहा कि प्रदेश में विशालकाय जानवर हाथी तक की हत्या हो रही है। जब वे सुरक्षित नही है तो छोटे जंगली जानवर व जंगलो की सुरक्षा की आप क्या उम्मीद कर सकते है।
युवा कार्यकर्ताओं को केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन जक पहुंचाना है वही राज्य सरकार की असफलता को भी उजागर करना है।
वर्चुवल रैली को बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व विधायक नंद कुमार साहू, जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संजुनारायण सिंह ठाकुर, राजेश पांडे, सचिन मेघानी, अमित मेशरी सहित भाजयुमो के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button