छत्तीसगढ

मंडल रेल प्रबंधक श्याम सुंदर गुप्ता की अध्यक्षता में, अनुसूचित जाति/जनजाति एसोसिएशन की बैठक संपन्न

रायपुर-28 जनवरी। मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सभागृह मे मंडल रेल प्रबंधक आदरणीय श्याम सुंदर गुप्ता की अध्यक्षता में, अनुसूचित जाति जनजाति संघ के मंडल सचिव डी सी मलिक की एवं उनके अन्य पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में मंडल के सभी शाखा अधिकारी के साथ अपर मंडल रेल प्रबंधक (ओपी) शर्मा लोकेश विश्नोई भी उपस्थित थे।
मंडल रेल प्रबंधक श्यामसुंदर गुप्ता ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि रायपुर मंडल का नाम दिल्ली रेलवे बोर्ड में भी अच्छे काम के लिए जाना जाता है और यह तभी संभव है जब रायपुर मंडल के प्रत्येक कर्मचारी और अधिकारी समर्पित भाव से कार्य करते हैं। उन्होंने यह भी बताया महाप्रबंधक के विगत माह रायपुर निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान रायपुर मंडल के कार्य को और यहां की उपलब्धियों को बहुत सराहा है। इस बैठक में विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई यथासंभव निराकरण हेतु प्रयास किए जाने की बात कही गई । पूरे बैठक के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन किया गया।
श्री मलिक ने रेलवे प्रशासन के सहयोगात्मक और विपरीत परिस्थितियों में भी रेलवे कर्मचारियों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार के लिए प्रशासन को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा अनुसूचित जाति जनजाति संघ के द्वारा रेल के कार्य के उत्तरोत्तर विकास हेतु सदैव समर्पित रहा है।
इसी क्रम में अपर मंडल रेल प्रबंधक (ओपी) लोकेश विश्नोई जी ने कहां कि रेल प्रशासन ने इतनी व्यस्ततम कार्यक्रम के बाद भी औद्योगिक संबंध को निभाते हुए इस मीटिंग का आयोजन किया, यह इस बात का संकेत है कि रेल प्रशासन में कर्मचारियों और अधिकारियों के मध्य बहुत ही सुंदर संबंध बना हुआ है ।

उक्त बैठक का संचालन प्रदीप मिश्रा वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी ने किया। सौहार्दपूर्ण वातावरण में उक्त बैठक संपन्न हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button