छत्तीसगढ

मंत्री शिव कुमार डहरिया के विवादित बयान पर पूर्व CM ने किया ट्वीट…कांग्रेस को विकृत मानसिकता वाली पार्टी कहा है

रायपुर, 5 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया ने शनिवार 3 सितंबर को एक पत्रकार वार्ता के दौरान विवादित बयान दिया, जिसमें उन्होंने प्रदेश के बलरामपुर जिले में हुई दुष्कर्म की वारदात को एक छोटी घटना बताया था। मंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस को विकृत मानसिकता वाली पार्टी कहा है। रमन सिंह ने मंत्री शिव डहरिया पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं कांग्रेस को छोटी लगती हैं। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए ये बातें कही हैं।

पूर्व CM रमन सिंह का ट्वीट, छत्तीसगढ़ कांग्रेस की विकृत मानसिकता देखिए! इन्हें छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं छोटी लगती है। राहुल गांधी जी बताएं क्या छत्तीसगढ़ में घट रही दुष्कर्म की घटनाएं आपके लिए भी छोटी हैं? ऐसी घटिया सोच वाले मंत्री को आप आज हटाएंगे या कल? आखिर कब होगा न्याय?

प्रेस वार्ता में मंत्री शिव डहरिया से बलरामपुर में किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामले को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा था कि यह छोटी घटना है। जिसके बाद वे अपने बयान को सुधारते हुए भी नजर आए।

shiv dahariya rape statement

रमन सिंह ने किया ट्वीट

बता दें कि बलरामपुर में एक किशोरी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है।

मंत्री शिव डहरिया हाथरस की घटना को लेकर एक प्रेस वार्ता कर रहे थे। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। इस दौरान शिव डहरिया ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हाथरस घटना को लेकर देश सहित प्रदेश में आक्रोश है। कांग्रेस इस मामले को लेकर आने वाले समय में आंदोलन की तैयारी में है, लेकिन भाजपा इस पर कुछ नहीं बोल रही है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने भाजपा नेताओं पर भी इस मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button