छत्तीसगढ

मजदूरी भुगतान करने गए रेंजर्स रथराम पटेल का नक्सलियों द्वारा निर्मम हत्या का मरार पटेल महासंघ छत्तीसगढ़ ने कड़ी निंदा की

रायपुर, 13 सितम्बर। मरार पटेल महासंघ छत्तीसगढ़ ने भैरमगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मजदूरी भुगतान करने गए रेंजर्स रथराम पटेल का नक्सलियों द्वारा कायरतापूर्ण निर्मम हत्या कर दी गई। नक्सलियों द्वारा की गई कायरता पर छत्तीसगढ़ प्रदेश मरार पटेल समाज ने निंदा की है। मरार पटेल महासंघ छत्तीसगढ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र नायक पटेल ने निंदा करते हुए कहां की नक्सलियों द्वारा कायरतापूर्ण कर्मचारी की हत्या कर उनके परिवार अनाथ कर दिया उसकी जितना नींद की जाए कम है। उन्होंने आगे कहा कि बस्तर नक्सलवाद से पीड़ित है नक्सलियों द्वारा हिंसा का मार्ग अपनाने की वजह से आज भी सुदूर अंचलों में मूलभूत आवश्यकताओं को पहुंचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है निश्चित ही शांति की पहल होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारियों के हत्या से स्पष्ट हो गया है कि नक्सली सिद्धांत विहीन लुटेरे हैं नक्सली ऐसी कायरता पूर्ण हरकत कर जंगलों में सेवाएं देने वाले अफसरों का मनोबल तोड़ने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ मरार पटेल महासंघ ने शासन से मृत अधिकारी को शहीद का दर्जा देते हुए परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जावे साथ ही परिवार की एक सदस्य को शासकीय नौकरी प्रदान करने की मांग की है।
इस हत्या की निंदा प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पटेल, देवचरण पटेल, संतोष पटेल, नंदकुमार पटेल, टी आर पटेल, ब्रह्मदेव पटेल, रामचंद्र पटेल, चेतन पटेल, रामेश्वर पटेल, भरत पटेल, वसंत पटेल, ईश्वर पटेल, सुनील पटेल, प्रेम पटेल, अज्ञदेव पटेल सहित मरार पटेल महासंघ के पदाधिकारियों ने कड़ी निंदा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button