छत्तीसगढ

‘मन की बात’ हर वर्ग के लोगों के लिए प्रेरणादायी : बृजमोहन

रायपुर, 30 जनवरी। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा सदर बाजार मंडल द्वारा नाहटा मार्केट में आयोजित मन की बात के सामूहिक श्रवण कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के “मन की बात” सभी वर्ग के लोगों के लिए प्रेरणादायी होती है।

श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम के पूर्व भारत माता और महात्मा गाँधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हर महीने के अंतिम रविवार को देश की जनता से अपने मन की बात करते हैं। उनके मन की बात सुनने से देश में विभिन्न क्षेत्र के प्रेरणादायी काम करने वाले लोगों के बारे में जिसमें खेल, संस्कृति, सेवा और समाज की प्रेरणादायी बातें पता चलती हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि सभी को मन की बात सुनने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए और खुद भी घर में सपरिवार सुनना चाहिए।

महात्मा गाँधी की पुण्यतिथि पर उन्होंने कहा कि महात्मा गाँधी विश्व के बड़े नेता थे, लेकिन वे समाज के छोटे-छोटे कार्य करने को प्रेरित करते थे। आज उनकी पुण्यतिथि पर हम उन्हें याद करते हैं। उनके बताए मार्गदर्शन पर देश चल रहा है। इस अवसर पर सभा में महात्मा-गांधी के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया।

कार्यक्रम में सराफा मार्केट के हरक मालू, दीप चंद कोटड़िया, इंद्रजीत सलूजा, भीखम कोटड़िया, खेमराज बैद, मुरली शर्मा, सुरेश भंसाली, विमल जी मालू, रमेश ठाकुर, ललित जैसिंघ, सुनील वांदरे, राजू बिरनानी, विशाल भूरा, विनोद रोहरा, संदीप कसार, पार्षद सीमा कंदोई, सुमन मुथा, पुष्पा कन्नौजे, ममता यादव, बबीता रजक, ज्योति पवार, तथा अनघ करकषे सहित वार्ड के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button