मनोरंजन

माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौटीं शिल्पा शेट्टी हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- पति अश्लील फिल्में बनाए, पत्नी माफी मांगे

नई दिल्ली, 17 सितंबर। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन कर मुंबई वापस लौट आईं हैं। शिल्पा ने अपनी इस धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। दर्शनों के बाद शिल्पा काफी संतुष्ट और खुश नजर आ रही हैं। इस यात्रा में उनके साथ उनकी दोस्त अकांक्षा भी थीं। माता के दरबार जाने के लिए शिल्पा ने अन्य श्रद्धालुओं की तरह ही घोड़े से 13 किलोमीटर का सफर तय किया। शिल्पा की ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोगों को एकट्रेस के पति राज कुंद्रा की याद आ गई और इस तरह शिल्पा एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

लगाए माता रानी के जयकारे

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यात्रा के वीडियो पर फोटोज शेयर किए हैं। एक तस्वीर में वो अपनी दोस्त के साथ माता रानी के जयकारे लगा रही हैं। शिल्पा ने यहां मौजूद पुलिस कर्मियों को बताया कि वो अक्सर आती रहतीं हैं पर इस बार माता रानी का बुलावा काफी दिनों के बाद आया है। शिल्पा पहले हेलीकॉप्टर से जाने वालीं थीं पर उड़ान सेवा बंद होने के चलते शिल्पा को घोड़े पर ही सफर तय करना पड़ा।

ट्रोल्स को राज कुंद्रा की आई याद

दरअसल, गुरुवार को शिल्पा जम्मू में वैष्णो देवी के दर्शनों के बाद मुंबई वापस लौटीं।  एयरपोर्ट पर शिल्पा को पैपराजी ने स्पॉट किया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यहां उन्हें लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा। शिल्पा को भक्तिभाव से भरा देख लोग राज कुंद्रा की बातें करने लगे। एक यूर्जर ने लिखा कि अब लगता है कि राज को जमानत मिल जाएगी। वहीं एक अन्य का कहना है कि पति दूसरी लड़कियों से गलत काम कराता है और पत्नी देवी के दरबार में माफी मांगने जाती है।

शिल्पा ने पुलिस को दिया ये बयान

बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस ने 1500 पन्नों की चार्जशील फाइल की है। इस चार्जशीट ने पुलिस ने 43 लोगों को गवाह बनाया है जिसमें शिल्पा शेट्टी और शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है।  मीडिया में इनदिनों शिल्पा का वो बयान भी वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने कहा कि काफी बिजी होने के कारण उन्हें नहीं पता कि उनके पति क्या बिजनेस करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button