छत्तीसगढ

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में 30 नवम्बर को तीन विकास प्राधिकरणों की बैठक, मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की प्रथम बैठक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में 30 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र, अनुसूचित जाति और मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरणों की बैठक आयोजित की गई है। छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक पूर्वान्ह 11 बजे से तथा अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण की समीक्षा बैठक दोपहर 12 बजे से होगी। मुख्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य और मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष की अध्यक्षता में प्राधिकरण की प्रथम बैठक शाम 4 बजे से आयोजित की गई है। सभी संबंधित प्राधिकरणों के पदाधिकारियों से बैठक में उपस्थित होने का अनुरोध किया गया हैै।

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र प्राधिकरण और अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण की बैठक में प्राधिकरण की पूर्व बैठकों में लिए गए निर्णयानुसार वित्तीय स्वीकृतियां, प्राधिकरण के निर्णयों का क्रियान्वयन, प्राधिकरण मद में उपलब्ध बजट तथा नवीनतम प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button