राष्ट्रीय

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में BJP 600 के पार, पीएम मोदी ने बंपर जीत पर दी बधाई

नई दिल्ली, 10 जुलाई। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी बीजेपी ने अपना परचम लहाराया है। ब्लॉक प्रमुख चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। बता दें कि राज्य में 825 सीटों में से 735 सीट पर बीजेपी ने ब्लॉक प्रमुख के प्रत्याशी दिए थे, उसमें से 635 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत गए हैं। कुछ सीटों पर सपा के उम्मीदवार भी विजयी हुए हैं।

यूपी में एक बार फिर पार्टी के शानदार प्ररदर्शन पर पीएम मोदी ने ट्विट किया ‘उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखओं के चुनाव में भी बीजेपी ने अपना परचम लहराया है। सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को लाख मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।’

वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैं विजयी प्रत्याशियों को हृदय से बधाई देता हूं उनका अभिनंदन करता हूं। क्षेत्र पंचायत प्रमुख के चुनाव में 635 से अधिक सीटों पर भाजपा अपने सहयोगियों और समर्थकों के साथ विजयी बन रही है, ये संख्या पूरे परिणाम आने पर अभी और बढ़ेगी।

सीएम ने कहा कि मुझे बताते हुए प्रसन्नता है कि पार्टी की जो रणनीति थी जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के माध्यम से आगे बढ़ी, उसका परिणाम था 75 जिला पंचायत अध्यक्ष में से 67 सीटों पर भाजपा और सहयोगी दलों ने विजय प्राप्त की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button