छत्तीसगढ

रमन, पुनीत और मूणत के नार्को टेस्ट का खर्चा मैं वहन करूंगा: विकास तिवारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मंत्री राजेश मूणत के उस वार पर हमलावर होते हुये कहा कि भाजपा जिससे उन्होंने कांग्रेस को दम दिखाने की बात कही थी। प्रवक्ता विकास ने कहा कि भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य मंतूराम पवार के खुलासे के बाद चार दिनों तक अचेत रहने के उपरान्त पूर्व मंत्री राजेश मूणत अपने विधिक सलाहकारो से ज्ञान लेकर अपने कृत्यों को छुपाने का प्रयास कर रहे है। जबकि इनकी पोल खुद इन्हीं के पार्टी के नेता मंतूराम पवार ने खोलकर रख दी और कहा कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत के घर में पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के मौजूदगी में सात करोड़ की डील हुई थी।
कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मंत्री राजेश मूणत को खुली चुनौती देते हुये कहा कि अगर पूर्व मंत्री राजेश मूणत पाक-साफ है और अंतागढ़ कांड के खरीद-फरोख्त में शामिल नहीं है तो क्यों न वह जनता के समक्ष अपना और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह उनके दमाद पुनीत गुप्ता का लाइव नार्को टेस्ट और ब्रेन मैंपिंग टेस्ट करवा लेते। जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा और पूर्व मंत्री राजेश मूणत को तो अपनी गाड़ी में बैठाकर पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के दामाद डाॅ. पुनीत गुप्ता का वाइस सैंपल दिलवाने ले जाना चाहिये।
कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि देखते है कि उनकी चुनौती को पूर्व मंत्री राजेश मूणत स्वीकारने का माजदा रखते है कि नहीं और अगर वह सत्यवान है तो नार्को टेस्ट के लिये तैयार होने पर  नार्को टेस्ट में होने वाले व्यय का वहन वह उठाने के लिये तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button